उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 410 स्टेनलेस स्टील बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा स्व-टैपिंग स्व-ड्रिलिंग स्क्रू ड्रिल टेल डोवेलटेल स्टील टूथ स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3905समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-16 15:13:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चिकने स्क्रू, रिवेट नट्स, बढ़े हुए मे...

हेक्सागोनल नट का उपयोग स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू के संयोजन में भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए किया जाता है। उनमें से, टाइप 1 छह-उद्देश्यीय अखरोट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सी-लेवल नट का उपयोग खुरदरी सतह और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं के लिए किया जाता है; ए-लेवल और बी-लेवल नट्स का उपयोग अपेक्षाकृत चिकनी सतहों और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं के लिए किया जाता है। मशीन, उपकरण या संरचना। टाइप 2 इंदौरइंदौरषट्भुज नट की मोटाई M अधिक मोटी होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर ऐसे अवसरों पर किया जाता है जहां अक्सर असेंबली और डिसएस्पेशन की आवश्यकता होती है। हेक्सागोनल पतले नट की मोटाई एम अपेक्षाकृत पतली होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर उन स्थितियों में किया जाता है जहां जुड़े भागों की सतह की जगह सीमित होती है।

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

स्क्रू का उपयोग ज्यादातर प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण, जैसे प्लास्टिक प्रोफाइल एक्सट्रूडर, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन आदि में किया जाता है। स्क्रू और बैरल प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण के मुख्य घटक हैं। यह हीटिंग एक्सट्रूज़न प्लास्टिसाइजिंग का हिस्सा है। यह प्लास्टिक मशीनरी का मूल है। स्क्रू का व्यापक रूप से मशीनिंग केंद्रों, सीएनसी मशीनों, सीएनसी खराद, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, तार काटने की मशीन, पीसने वाली मशीन, मिलिंग मशीन, धीमी तार चलने, तेज तार चलने, पीसीबी ड्रिलिंग मशीन, उत्कीर्णन मशीन, उत्कीर्णन और मिलिंग मशीन, स्पार्क डिस्चार्ज में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। मशीन, टूथ बाइट मशीन, प्लानर, बड़े वर्टिकल लेथ गैन्ट्री मिलिंग आदि।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रॉड मदरबोर्ड कॉपर कॉलम चेसिस स्टड, छेद के माध्यम से कैप लॉकिंग, औद्योगिक स्वचालन नट, हाई-फुट हैंगिंग नट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरबाहरी षट्भुज निकला हुआ किनारा स्व-टैपिंग

अनुकूलित 410 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।