उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304316 स्टेनलेस स्टील क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू ड्रिल टेल स्टील टूथ स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3934समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-20 16:25:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक वाशर, ASMEB1821 स्क्रू, कॉप...

पारंपरिक टी-स्लॉट कनेक्शन बोल्ट के बोल्ट हेड के चारों कोने सभी गोल कोने हैं, जो बोल्ट और टी-स्लॉट के बीच संपर्क क्षेत्र को बहुत छोटा बना देगा और कनेक्शन की स्थिरता को कम कर देगा, खासकर जब कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जब एल्यूमीनियम या तांबे के प्रोफाइल का उपयोग किया जाता है, तो सामग्री की कम कठोरता के कारण, टी-आकार के खांचे के विरूपण और कनेक्शन प्रभाव को प्रभावित करने की अधिक संभावना होती है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक टी-बोल्ट में कोई दिशा संकेतक नहीं होता है, इसलिए इंस्टॉलर के लिए इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन स्थिति की पहचान करना मुश्किल होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

ऑटोमोबाइल फ्रेम के रिवेट्स को मैन्युअल रूप से हटाने से उत्पाद के उत्पादन चक्र में देरी होती है और विभिन्न उत्पादन लागत बढ़ जाती है, इसलिए वास्तविक जरूरतों को पूरा करने के लिए एक विशेष टूलिंग की सख्त आवश्यकता होती है।

क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू क्रॉस रिकेड मशीन वायर स्क्रू को संदर्भित करता है, जो कि पीएम अक्षरों द्वारा दर्शाया जाता है। देश निर्धारित करता है कि थ्रेड विनिर्देश M1.6-M10 है, प्रदर्शन स्तर 4.8, A-50, A2-70, CU2, CU3 और AL4, H-टाइप और Z-टाइप क्रॉस रिकेड है, और उत्पाद ग्रेड क्लास है एक क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू। यदि अन्य तकनीकी आवश्यकताओं की आवश्यकता है, तो उन्हें वर्तमान मानकों (जैसे GB/T196, GB/T3106, GB/T3098.1, GB/T3098.6 और GB/T3098.10) से चुना जाना चाहिए।

विशिष्ट कार्यान्वयन में, अखरोट और पेंच सिर का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक पंचकोणीय छिन्नक के आकार में होता है, पेंच की लोचदार सतह बोल्ट की केंद्र रेखा के समानांतर होती है, और ऊपरी समोच्च रेखा चाप होती है- आकार दिया; पेंच पूर्ण या आंशिक धागा हो सकता है; पेंच सिर का शीर्ष आकार गोल है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जीबी नट्स, सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू, एलेवेटर विस्तार स्क्रू, हाथ से कड़े तितली स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड

कस्टम 304316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।