उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील आंतरिक हेक्सागोनल फ्लैट एंड सेट स्क्रू टॉप वायर मशीन मीटर स्टॉप पेमेंट हेडलेस स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3873समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-15 13:44:23

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: धातु वॉशर मेसन, शेल्फ बोल्ट, अखरोट पू...

वर्तमान में, मिश्रित विभिन्न लंबाई के स्क्रू को वर्गीकृत करने के लिए मुख्य रूप से निम्नलिखित विधियां हैं: पहला, दृश्य पहचान और मैन्युअल सॉर्टिंग। यह विधि समय लेने वाली, श्रमसाध्य और अक्षम है। दूसरा, स्क्रू की गुणवत्ता और आकार के अनुसार स्क्रू को सेंट्रीफ्यूज और स्क्रीन किया जाता है। हालांकि, समान लंबाई के स्क्रू की गुणवत्ता आवश्यक रूप से समान नहीं होती है जब स्क्रू की सामग्री भिन्न होती है। तीसरा, छँटाई छलनी छेद के साथ एक स्क्रीनिंग डिवाइस का उपयोग करके की जाती है, लेकिन चलनी छेद आम तौर पर सरल ज्यामितीय आकार होते हैं, जो केवल शिकंजा की लंबाई को मोटे तौर पर अलग कर सकते हैं। इसके अलावा, स्क्रीन के छेद में पेंच गिरने की विशिष्ट स्थिति भी स्क्रीनिंग की डिग्री को प्रभावित करेगी। यह देखा जा सकता है कि शिकंजा को वर्गीकृत करने के लिए उपर्युक्त सभी विधियों में खराब प्रभाव की समस्या है।

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। इंदौरडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जर्मन मानक गास्केट, ग्रेड 10 ठीक दांत, जीबी 873 खोखले कोर रिवेट्स, हेक्सागोन सॉकेट आंतरिक विस्तार शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

षट्भुज फ्लैट अंत

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।