उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304316 स्टेनलेस स्टील जीबी68 स्लॉटेड काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू एएएए 3/4 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3912समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-04 19:51:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट बॉटम प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम, ...

पूर्व कला में, स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग स्प्रिंग्स को स्वतंत्र रूप से बैग में एनकैप्सुलेट करना है, प्रत्येक स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग को एक साथ जोड़ना है, और फिर स्प्रिंग कुशन बनाने के लिए इसे एक बड़े गैर-बुने हुए कपड़े से कवर करना है। इस वसंत चटाई संरचना के कई नुकसान हैं: 1. असमान बल और कम कठोरता; 2. ख़राब करने में आसान, गड्ढे, कम सपाटता और भद्दा; 3. वसंत सीधे गैर-बुने हुए कपड़े से संपर्क करता है, जिससे पहनने और आंसू होते हैं, और वसंत चटाई का जीवन अपेक्षाकृत कम होता है।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

पूर्व कला में, स्प्रिंग पैड सीट पैन या ऊंचाई समायोजक ट्यूब के लिए तय किए जाते हैं। हालांकि, सीट पैन की अनुपस्थिति में, स्प्रिंग पैड को वाहन की अनुदैर्ध्य दिशा में स्प्रिंग पैड की गति को रोकने के लिए अतिरिक्त घटकों की आवश्यकता होती है। अंजीर। 1 ऐसा सीट स्प्रिंग पैड 2 दिखाता है, जो अतिरिक्त फिक्सिंग भागों 4 के माध्यम से सीट पैड 1 से जुड़ा हुआ है। अतिरिक्त फिक्सिंग भागों के उपयोग के कारण अतिरिक्त वजन जोड़ा जाता है और फिक्सिंग भागों को स्प्रिंग पैड से जोड़ने के लिए असेंबली प्रक्रिया में एक अलग चरण की आवश्यकता होती है। उपयोग के दौरान, स्प्रिंग कुशन और सीट कुशन के बीच शोर हो सकता है

नुकीले तांबे के नट निम्नलिखित क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं: नोटबुक कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, डेस्कटॉप कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, जीपीएस प्लास्टिक आवरण, राउटर प्लास्टिक आवरण, मोबाइल फोन प्लास्टिक आवरण, अनंत संचार सुविधा प्लास्टिक आवरण, घरेलू उपकरण प्लास्टिक आवरण, ऑटोमोबाइल, विद्युत उपकरण, चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि प्लास्टिक के खोल।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू GB901, साइगैंग प्रसंस्करण वाशर, के-प्रकार षट्भुज शिकंजा, आकार इंदौरतितली बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरGB68 स्लॉटेड

आपूर्ति 304316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।