उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304316 स्टेनलेस स्टील अमेरिकी मानक अमेरिकी यूएनएफ बाहरी हेक्सागोनल अखरोट हेक्सागोनल मशीन अखरोट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4068समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-09 12:37:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ओपन स्प्रिंग बैयोनेट, कॉपर और कॉपर एल...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के बाहरी विद्युत घटकों की स्थापना में, आम तौर पर, टी-स्लॉट के साथ पूरे एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के खोल पर रखा जाता है, और फिर ऊपरी अखरोट को अंदर रखा जाता है। टी-स्लॉट, और इंदौरइंदौरस्क्वायर नट के नीचे वसंत के साथ प्रदान किया जाता है, विद्युत घटकों को स्थापित करते समय, स्क्वायर अखरोट के स्क्रू छेद के साथ बढ़ते छेद को संरेखित करें, फिर विद्युत घटकों की स्थापना को प्राप्त करने के लिए स्क्रू को पेंच और कस लें। उपरोक्त स्थापना प्रक्रिया में सबसे बड़ा दोष यह है कि बढ़ते छेद और पेंच छेद का संरेखण बहुत सुविधाजनक नहीं है, और वर्ग अखरोट के नीचे स्थित वसंत गायब होना आसान है। एक बार स्प्रिंग गायब या क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट को टी-स्लॉट में प्रभावी ढंग से नहीं रखा जा सकता है। यह बढ़ते छेद और पेंच छेद के संरेखण को और अधिक कठिन बना देता है। तीसरा, उपर्युक्त कनेक्शन और फिक्सिंग विधि स्वयं विशेष रूप से आदर्श नहीं है।

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

कैप्टिव स्क्रू आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रेशर रिवेटिंग पार्ट है। आमतौर पर कैप्टिव स्क्रू को सीधे मदरबोर्ड पर लगाया जाता है, ताकि घटकों को ठीक करने की भूमिका निभाई जा सके, और घटक पर उद्घाटन छेद के बीच की दूरी के लिए एक उच्च आवश्यकता होती है। एक बार घटक पर छेद के बीच की दूरी और यदि मदरबोर्ड पर रिवेटिंग छेद के बीच की दूरी मेल नहीं खाती है, तो घटकों को मदरबोर्ड पर रिवेट नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दोषपूर्ण या स्क्रैप किए गए उत्पाद होंगे, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाएगी और कम हो जाएगी उत्पादन क्षमता।

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले उच्च शक्ति वाले बोल्ट, दांतों के साथ हेक्सागोनल नट, दो तरफा तिरछा प्रिंटिंग वाशर, रिंग ज्वाइंट स्क्रू उठाना और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

अमेरिकी मानक संयुक्त राज्य यूएनएफ

अनुकूलित 304316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।