उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट गोल सिर अर्ध-खोखले रिवेट्स खोखले रिवेट्स सामान अर्ध-खोखले रिवेट्स एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3866समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-13 00:37:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छाता सिर शिकंजा, नीले और सफेद जस्ता ब...

उच्च शक्ति वाले बोल्टों के लिए निकल-फास्फोरस चढ़ाना की तकनीकी प्रक्रिया में तीन भाग होते हैं: पहला भाग पूर्व-उपचार प्रक्रिया है, जिसमें चढ़ाना से पहले उच्च शक्ति वाले बोल्टों का सटीक और उपस्थिति निरीक्षण, मैनुअल डिग्रेजिंग, विसर्जन गिरावट, अचार बनाना शामिल है। इलेक्ट्रो-सक्रियण और फ्लैश निकल चढ़ाना और अन्य प्रक्रियाएं; दूसरा भाग इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना उपचार प्रक्रिया है; तीसरा भाग उपचार के बाद की प्रक्रिया है, जिसमें हाइड्रोजन-विस्थापन गर्मी उपचार, पॉलिशिंग और तैयार उत्पाद निरीक्षण की प्रक्रियाएं शामिल हैं। निम्नानुसार: बोल्ट रासायनिक संरचना निरीक्षण → बोल्ट पूर्व-चढ़ाना सटीकता, दृश्य निरीक्षण → मैनुअल गिरावट → दृश्य निरीक्षण → विसर्जन गिरावट → गर्म पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → नमकीन बनाना → ठंडे पानी की धुलाई → विद्युत सक्रियण → ठंडे पानी की धुलाई → फ्लैश निकल चढ़ाना → ठंडे पानी की धुलाई → विआयनीकृत पानी की धुलाई → इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना → विआयनीकृत पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → हाइड्रोजन को हटाना → पॉलिश करना → तैयार उत्पाद का निरीक्षण।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के बाहरी विद्युत घटकों की स्थापना में, आम तौर पर, टी-स्लॉट के साथ पूरे एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को उच्च-वोल्टेज विद्युत बॉक्स के खोल पर रखा जाता है, और फिर ऊपरी अखरोट को अंदर रखा जाता है। टी-स्लॉट, और इंदौरइंदौरस्क्वायर नट के नीचे वसंत के साथ प्रदान किया जाता है, विद्युत घटकों को स्थापित करते समय, स्क्वायर अखरोट के स्क्रू छेद के साथ बढ़ते छेद को संरेखित करें, फिर विद्युत घटकों की स्थापना को प्राप्त करने के लिए स्क्रू को पेंच और कस लें। उपरोक्त स्थापना प्रक्रिया में सबसे बड़ा दोष यह है कि बढ़ते छेद और पेंच छेद का संरेखण बहुत सुविधाजनक नहीं है, और वर्ग अखरोट के नीचे स्थित वसंत गायब होना आसान है। एक बार स्प्रिंग गायब या क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट को टी-स्लॉट में प्रभावी ढंग से नहीं रखा जा सकता है। यह बढ़ते छेद और पेंच छेद के संरेखण को और अधिक कठिन बना देता है। तीसरा, उपर्युक्त कनेक्शन और फिक्सिंग विधि स्वयं विशेष रूप से आदर्श नहीं है।

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्नैप-फिट नेटवर्क कैबिनेट केज फ्लोटिंग नट्स, वेव-टाइप इलास्टिक गास्केट, बाहरी हेक्सागोन स्क्रू और बोल्ट, रिवेटिंग पार्ट्स के साथ 4.2 और अन्य उत्पादों का एक छोटा बाहरी व्यास, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरफ्लैट सिर अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।