उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील GB67 स्लेटेड फ्लैट हेड सेमी-सर्कल हेड मशीन स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3834समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-05 15:20:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट-सिर स्क्रू, फ्लैट वॉशर सेट बोल्ट, ...

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

त्वरित-स्थापित और त्वरित-रिलीज़ नट थ्रेडेड ब्लॉक के सामंजस्य और पृथक्करण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में झुकी हुई सतह के साथ रेडियल और अक्षीय रूप से स्थानांतरित करने के लिए थ्रेडेड ब्लॉक का उपयोग करता है। हालांकि, अखरोट की एक जटिल संरचना होती है और निर्माण करना मुश्किल होता है, और आंतरिक और बाहरी धागे उपयोग के दौरान ठीक से बंद नहीं हो सकते हैं। होता है, असर क्षमता और विश्वसनीयता खराब होती है।

नट को ढीला होने से बचाने के लिए नट के नीचे स्प्रिंग वॉशर लगाया जाता है। यह राष्ट्रीय मानक में कहा गया है। हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट विशेष रूप से स्क्रू के अंत में छेद वाले बोल्ट के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ताकि नट को स्वचालित रूप से ढीला होने से रोकने के लिए कोटर पिन को नट के खांचे से स्क्रू के छेद में डाला जा सके। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार के लिए उपयोग किया जाता है। . यांत्रिक डिजाइन और उत्पादन में नट (या बोल्ट) को स्वचालित रूप से ढीले होने से रोकने के तरीके इस प्रकार हैं: 1. एक स्प्रिंग वॉशर जोड़ें; (सरल और करने में आसान) 2. हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट + स्प्लिट पिन का उपयोग करें; (प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 3 . स्टॉप वॉशर पैड; (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में प्रसंस्करण प्रक्रिया में वृद्धि) 4. हेक्सागोन बोल्ट के हेक्सागोन हेड ओपनिंग में स्टील वायर डालें। (पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में बढ़ी हुई प्रसंस्करण कदम) स्प्रिंग वाशर का उपयोग ढीलेपन को रोकने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, मोटर और मशीन बेस को जोड़ने वाले बोल्ट में आमतौर पर स्प्रिंग वाशर जोड़ने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मोटर स्प्रिंग वाशर के बिना कंपन करती है, और नट ढीले हो जाएंगे। आम तौर पर, कंपन के साथ उपकरण पर फास्टनरों पर एक इंदौरवसंत गैसकेट होता है, और आमतौर पर निकला हुआ किनारा पर गैसकेट जोड़ने की आवश्यकता नहीं होती है! क्या स्प्रिंग गैस्केट को निकला हुआ किनारा में जोड़ा जाता है, यह पाइपलाइन में परिसंचारी माध्यम से संबंधित है। यदि दालों को उत्पन्न करना आसान है, तो स्प्रिंग गास्केट, साथ ही उच्च गति वाले द्रव को जोड़ना सबसे अच्छा है, और कैलिबर बार-बार बदलता है। सामान्यीकरण न करें। कुछ वाल्वों पर, स्टफिंग बॉक्स ग्रंथि सभी फ्लैंग्स को स्प्रिंग गास्केट के साथ जोड़ने की आवश्यकता होती है। स्प्रिंग गास्केट का स्वचालित चयन शामिल है।

एक खुली रिंग संरचना के साथ रिटेनिंग रिंग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला यांत्रिक हिस्सा है। इसमें मानकीकृत डिजाइन मानक हैं। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर रिंग के आकार के भागों को जकड़ना है, जो शाफ्ट पर लगे अन्य भागों को हिलने से रोक सकता है। फास्टनरों के प्रकार। पूर्व कला में, बनाए रखने की अंगूठी को मुख्य रूप से मुद्रांकन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें निम्नलिखित दोष होते हैं: 1. सामग्री उपयोग दर कम है;

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील के नुकीले शिकंजा, खोखले एल्यूमीनियम कीलक नट, फूल वाशर, गोल सिर knurled हाथ से कसने वाले बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरGB67 स्लॉटेड

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।