उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल पतला अखरोट GB61781 प्रकार हेक्सागोनल स्लॉट अखरोट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4243समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-02 00:54:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक बोल्ट, कैबिनेट नट, T20634...

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के इंदौरफिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में समस्याओं को हल करना है, और एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव है जो टी-बोल्ट और नाली मिलान को अपनाता है, जो बोल्ट की स्थापना को और अधिक सुविधाजनक बना सकता है, कसने की डिग्री अधिक है, सेवा जीवन लंबा है, और नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव।

फास्टनरों के विकास और डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण कड़ी गुणवत्ता नियंत्रण है। फ़ीड से तैयार उत्पाद शिपमेंट तक कई प्रमुख बिंदु हैं, और इन प्रमुख बिंदुओं में अलग-अलग निरीक्षण विधियां हैं। सबसे पहले, फ़ीड उपस्थिति, आकार, तत्वों, प्रदर्शन, हानिकारक पदार्थों का पता लगाने आदि से संबंधित है; प्रक्रिया उपस्थिति, आकार, टक्कर परीक्षण, फोर्जिंग प्रवाह रेखा के बारे में अधिक है; गर्मी उपचार उपस्थिति, कठोरता, टोक़, तनाव, धातु विज्ञान, आदि के बारे में अधिक है; सतह का उपचार कुछ हाइड्रोजन उत्सर्जन परीक्षण, कोटिंग्स, नमक स्प्रे, आदि के बारे में अधिक है, जिसमें शिपमेंट में हानिकारक पदार्थों का पता लगाना शामिल है। आकार और उपस्थिति निरीक्षण में, सामान्य हैं द्विघात तत्व, समोच्च माप उपकरण, तीन-समन्वय माप उपकरण, छवि सॉर्टिंग मशीन (यह एक पूर्ण चयन मशीन है); यांत्रिक और रासायनिक निरीक्षण में, मुख्य रूप से कठोरता मशीनें (रॉकवेल और विकर्स) होती हैं। ), तन्यता मशीन, मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप; सामग्री परीक्षण में, एक स्पेक्ट्रम विश्लेषक और एक नमक स्प्रे परीक्षण मशीन है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कनेक्टिंग रॉड मॉडल, फ्लावर टूथ नॉन-स्लिप एंटी-लूज़िंग नट, क्लॉ स्क्रू, हेयरपिन पिन क्लिप पिन और अन्य उत्पाद , हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरषट्भुज स्लॉटेड पतले नट

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।