उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी हेक्सागोनल पतली अखरोट बी-प्रकार हेक्सागोनल पतली अखरोट ठीक दांत एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4030समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-04 19:14:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतेदार वाशर, स्क्रू कनेक्शन नट, हेक...

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन टूल और उसकी एक इंस्टॉलेशन विधि एक असेंबली टूल और एक इंस्टॉलेशन विधि से संबंधित है, जिसमें एक प्रेसिंग सिलेंडर और एक टेंपर स्लीव शामिल है। पतला अंत का अधिकतम व्यास दबाने वाले सिलेंडर के गोलाकार सीधे छेद के आंतरिक व्यास से थोड़ा छोटा होता है, और पतला आस्तीन के निचले सिरे में स्थापित होने वाली शाफ्ट रिटेनिंग रिंग के शाफ्ट से मेल खाने वाली स्थिति संरचना होती है। विधि में निम्नलिखित शामिल हैं: शाफ्ट के एक छोर पर टेपर स्लीव रखें जहां शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को स्थापित किया जाना है और इसे अच्छी तरह से स्थिति दें, फिर शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को टेपर स्लीव के पतला छोर पर रखें, और अंत में नीचे दबाएं। शाफ्ट बनाने के लिए दबाव सिलेंडर शाफ्ट के लिए बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ स्थापित होने के लिए शंकु आस्तीन की शंक्वाकार सतह को नीचे स्लाइड करने के लिए रिटेनिंग रिंग का उपयोग करें, और अंत में शाफ्ट के खांचे में फंस जाएं। Yueluo को शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग खोलने की आवश्यकता नहीं है, जो ऑपरेशन बल और श्रम तीव्रता को कम करता है। ऑपरेशन विधि सरल है, संरचना सरल और विश्वसनीय है, लागत कम है, और इसे लोकप्रिय बनाना और उपयोग करना आसान है।

अब पेंच खुद धातु से बना है, इसलिए जंग लगना आसान है, विशेष रूप से कठोर मौसम के वातावरण में पेंच जो लंबे समय तक हवा के संपर्क में रहते हैं, जैसे एयर कंडीशनर, तार आदि। मौजूदा तकनीक में, का आकार पेंच को ठीक कर दिया गया है, और पेंच की संरचना ही बीच में टवील के साथ एक शाफ्ट और बाहर की तरफ धारियों के साथ एक बहुभुज संरचना से बना है। ठीक है, लेकिन कुछ उपकरणों की स्थापना के कारण, इसे लंबे समय तक हवा में उजागर करने की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को बाहरी क्षेत्र में स्थापित किया जाना चाहिए, और बाहरी को हवा और बारिश से आश्रय नहीं दिया जा सकता है, इसलिए लंबे समय तक धूप और बारिश के बाद, पेंच सतह पर जंग लगना आसान है। यदि जंग कुछ हद तक गंभीर है, तो अखरोट को कढ़ाई से मौत के घाट उतार दिया जाएगा। एक बार जब बाहरी मशीन को एक दिन अलग करने की आवश्यकता होती है, तो कशीदाकारी पेंच अपना उपयोग मूल्य खो देगा और श्रमिकों को श्रमिकों को दे देगा। स्क्रू के डिस्सेप्लर और असेंबली ने बहुत परेशानी का कारण बना दिया है, क्योंकि कढ़ाई वाले स्क्रू को सीधे नहीं हटाया जा सकता है। उपयोग की जाने वाली एकमात्र विधि हैकसॉ के साथ स्क्रू के बीच में शाफ्ट को काटना है, या पूरे स्क्रू संरचना को त्यागना है। चूंकि पेंच में शाफ्ट दीवार के बीच में डाला गया है, यह अपशिष्ट सौंदर्यशास्त्र और सुरक्षा दोनों के लिए अच्छा नहीं है। पेंच की जंग की समस्या को हल करने के लिए, मौजूदा तकनीक पेंच की सामग्री में सुधार करना है, या इसे नियमित रूप से बनाए रखना है, लेकिन यह विधि स्वयं समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और यह संसाधनों की बर्बादी है।

एल्युमिनियम एलॉय फॉर्मवर्क का निर्माण एक नए प्रकार का बिल्डिंग फॉर्मवर्क है, जो चार वर्गों और एक पर्यावरण संरक्षण नीति के अनुरूप है। यह किफायती, तेज, उच्च गुणवत्ता और पर्यावरण के अनुकूल है। ऊर्जा संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के निर्माण के लिए इसका अनुप्रयोग बहुत महत्व रखता है। एल्युमिनियम टेम्प्लेट एल्युमिनियम टेम्प्लेट पिन से भरा होता है। हालांकि, पूर्व कला में पिन में उपयोग के दौरान कम कनेक्शन की ताकत होती है, जिससे छेद को कमजोर रूप से मरम्मत करने की संभावना होती है।

फ्लैट वॉशर मुख्य रूप से दबाव को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जब कुछ हिस्सों को बड़े अक्षीय बल से कड़ा किया जाता है, तो वॉशर को डिश के आकार में दबाना आसान होता है। इस समय, सामग्री को बदलकर और कठोरता को बढ़ाकर इसे हल किया जा सकता है।

दूसरी ओर, कई पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म को असेंबल करते समय, पिन के एक सिरे को होल में स्थापित करने या छेद में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और फिर पिन के दूसरे सिरे को पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म के माध्यम से पिन पर लगाया जाता है, इसलिए कि पिन छेद में तय हो गई है। छेद प्रकार के उत्पाद के छेद में। यह फिक्सिंग विधि न केवल अत्यंत अक्षम है। और एक साथ कई पिन लगाना संभव नहीं है। विशेष रूप से जब पिन के दूसरे छोर पर उदाहरण दिया जाता है, चूंकि पिन को छेद प्रकार के उत्पाद में प्रवेश करने पर पिन को स्थिर रखने के लिए कुछ भी नहीं होता है, जब पिन के दूसरे छोर पर बल लगाया जाता है, तो पिन आसानी से झुक सकता है और पिन को नुकसान पहुंचा सकता है . .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन नट स्क्रू, स्लिप-नॉट स्क्रू, राउंड कप युआन कप स्क्रू, 10162025 वायर हेक्स सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरबाहरी षट्भुज पतला अखरोट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।