उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक GB901 पतली रॉड समान लंबाई डबल-एंडेड मैकेनिकल फिक्सिंग एंकर बोल्ट बी ग्रेड समान लंबाई स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4221समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-20 02:46:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सेमी-सर्कुलर बॉल हेड कैप, गैर-मानक स्...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

यद्यपि यह संरचना शाफ्ट को कुछ हद तक रेडियल रूप से घूमने से रोक सकती है, इसमें कुछ स्पष्ट दोष भी हैं: सबसे पहले, प्रसंस्करण के दौरान पोजिशनिंग ब्लॉक को खोलने की आवश्यकता होती है, और दूसरी बात, पोजिशनिंग ब्लॉक के उद्घाटन को खोलने की आवश्यकता होती है। विरूपण के बाद, पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क लाइन-टू-लाइन संपर्क बन जाता है, जिससे पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क क्षेत्र कम हो जाता है, और शाफ्ट के रेडियल रोटेशन को दूर करने के लिए उत्पन्न बल संगत होता है। बदला हुआ। कम, इसलिए एक जोखिम है कि शाफ्ट रेडियल रूप से मुड़ सकता है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनर सामग्री में मुख्य रूप से ML35, 35K, ML40Cr, ML35CrMo स्टील, आदि शामिल हैं, जिनमें से 75ML35CrMo स्टील का आयात किया जाता है। सामग्री की मुख्य समस्याएं बॉक्स अलगाव, डीकार्बराइजेशन, दरारें आदि हैं। ठंड बनाने से पहले सामग्री को गोलाकार और annealed करने की आवश्यकता होती है, और annealing एक तेल भट्ठी में किया जाता है। भट्ठी में कोई सुरक्षात्मक वातावरण नहीं है, और एक डीकार्बराइजेशन घटना है। 1.2 उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, मुख्य रूप से ग्रेड 12.9, को चेन कास्टिंग फर्नेस उत्पादन लाइन पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। भट्ठी में तापमान और वातावरण को कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और आरएक्स गैस का उपयोग सुरक्षात्मक वातावरण के रूप में किया जाता है। हीटिंग और एंटी-ऑक्सीडेशन और डीकार्बराइजेशन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है, और फास्टनरों की गुणवत्ता हीटिंग प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहती है। मुख्य रूप से ग्रेड 8.8 के उच्च शक्ति वाले फास्टनरों को कंपन चूल्हा भट्टी पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। कंपन चूल्हा भट्ठी की संरचना से प्रभावित, भट्ठी का सीलिंग प्रदर्शन खराब है, आरएक्स वातावरण को नियंत्रित करना आसान नहीं है, भट्ठी का तापमान अंतर बड़ा है, और भट्ठी में भागों को गर्म किया जाता है। टकराव और समय की लंबाई असंगत है, और हीटिंग प्रक्रिया के दौरान फास्टनरों की गुणवत्ता खराब है, और डीकार्बराइजेशन, धक्कों और असमान हीटिंग जैसी घटनाएं हैं।

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या शीट जैसे ऑटोमोबाइल प्लेट को ठीक करने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग्स को राइडिंग बोल्ट कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से वे चीजों को ठीक करते हैं जैसे कोई व्यक्ति घोड़े की सवारी करता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का प्रकार बोल्ट चिह्न में प्रदर्शित नहीं होता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है।

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक और बाहरी मल्टी-टूथ गास्केट, हेक्सागोन सॉकेट इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, बाहरी दाँतेदार लॉक वाशर, अतिरिक्त बड़े राष्ट्रीय मानक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

GB901 पतली रॉड आइसोमेट्रिक

थोक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।