उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण पीवीसी हार्ड पॉलीविनाइल क्लोराइड DIN933 बाहरी षट्भुज पेंच जंग प्रतिरोधी एसिड और क्षार प्रतिरोधी प्लास्टिक पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3954समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-03 15:00:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB91, कार्बन स्टील 8.8 कैबिनेट नट,...

उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में सरल निर्माण, अच्छे यांत्रिक प्रदर्शन, डिस्सेप्लर और प्रतिस्थापन, थकान प्रतिरोध, और गतिशील भार के तहत कोई ढीलापन नहीं है। यह एक आशाजनक कनेक्शन विधि है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट नट को कसने के लिए एक विशेष रिंच का उपयोग करते हैं, जिससे बोल्ट एक विशाल और नियंत्रित पूर्व-तनाव उत्पन्न करता है। पूर्व-दबाव की कार्रवाई के तहत, जुड़े भागों की सतह के साथ एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न होगा। जाहिर है, जब तक अक्षीय बल इस घर्षण बल से कम है, घटक फिसलेंगे नहीं और कनेक्शन क्षतिग्रस्त नहीं होगा। यह हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट कनेक्शन है। सिद्धांत। उच्च शक्ति वाले बोल्ट वाले कनेक्शन कनेक्टर्स की संपर्क सतहों के बीच घर्षण पर निर्भर करते हैं ताकि उन्हें एक दूसरे को फिसलने से रोका जा सके। संपर्क सतहों में पर्याप्त घर्षण होने के लिए, घटकों के क्लैम्पिंग बल को बढ़ाना और घटकों की संपर्क सतहों के घर्षण गुणांक को बढ़ाना आवश्यक है। घटकों के बीच क्लैम्पिंग बल बोल्ट के लिए दिखावा लागू करके प्राप्त किया जाता है, इसलिए बोल्ट उच्च शक्ति वाले स्टील से बने होने चाहिए, यही कारण है कि इसे उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन कहा जाता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट कनेक्शन में, घर्षण गुणांक का असर क्षमता पर बहुत प्रभाव पड़ता है। परीक्षणों से पता चलता है कि घर्षण का गुणांक मुख्य रूप से संपर्क सतह के रूप और घटकों की सामग्री से प्रभावित होता है। संपर्क सतह के घर्षण गुणांक को बढ़ाने के लिए, निर्माण के दौरान कनेक्शन सीमा के भीतर घटकों की संपर्क सतह का इलाज करने के लिए अक्सर सैंडब्लास्टिंग और वायर ब्रश सफाई जैसी विधियों का उपयोग किया जाता है।

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 57 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 12 साल पुराने बर्तनों के जीवन काल में सुधार करने में भी योगदान देता है।

एक टी-आकार के ग्राउंडिंग बोल्ट में एक कनेक्शन प्लेटफॉर्म होता है, एक हेक्सागोनल बोल्ट को वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के नीचे वेल्डेड किया जाता है, और वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के निचले सतह किनारे को एक बार्ब के साथ प्रदान किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: EN14399 स्क्रू, ऑटो पार्ट्स बोल्ट, गोल लम्बी नट, फ्लैट हेड आंतरिक थ्रेड कॉपर नट कॉलम और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

विनाइल DIN933 इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

प्रसंस्करण पीवीसी कठोर पॉलीक्लोराइड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।