उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टॉप वॉशर सिक्स क्लॉ लॉक वॉशर किंग आठ लॉक वॉशर गैसकेट के साथ थोक GB858 राउंड नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3910समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-22 17:54:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर कनेक्टर, मेटल लॉक नट, डीआई...

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 57 का सामना करते हैं।

आम तौर पर दो होते हैं, एक लोहा होता है, यानी कार्बन स्टील। एक स्टेनलेस स्टील है, और निश्चित रूप से तांबे और एल्यूमीनियम नट हैं, लेकिन इनका उपयोग शायद ही कभी किया जाता है। तांबा कमोबेश उपयोगी होता है, और एल्युमीनियम जैसे मेवों का उपयोग शायद ही कभी किया जाता है।

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

वर्तमान में, बाजार में कई प्रकार के स्मार्ट टर्मिनल हैं। स्मार्ट टर्मिनल की कुल मात्रा में कमी और अधिक कॉम्पैक्ट आंतरिक भागों के कारण, नट आमतौर पर इंजेक्शन-मोल्डेड नट्स से बने होते हैं। पारंपरिक इंजेक्शन-मोल्डेड नट सीधे उपकरण पर तय होते हैं। प्रक्रिया के दौरान, इसे ढीला करना और गिरना आसान है, जो इंजेक्शन नट के सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है और मोबाइल टर्मिनल के उपयोग में असुविधा लाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर बाहरी षट्भुज शिकंजा और नट, संकीर्ण मेसन, बाहरी षट्भुज पूर्ण-थ्रेडेड शिकंजा, यांत्रिक बोल्ट और अन्य उत्पादों को सेट करते हैं। , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरस्टॉप वॉशर के साथ

थोक GB858 इंदौरगोल अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।