उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील खुले प्रकार लोचदार बेलनाकार पिन सीधे कोटर पिन पोजीशनिंग पिन स्प्रिंग पिन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3911समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-26 02:28:20

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: तितली विरोधी स्किड पैड, स्प्रिंग व...

चीन के मशीनरी उद्योग के तेजी से विकास के साथ, विशेष रूप से भारी उद्योग के विकास के साथ, बड़े पैमाने पर धातु प्रसंस्करण उपकरण की मांग बढ़ रही है; साथ ही, उपकरणों के तकनीकी मानकों पर उच्च आवश्यकताओं को भी रखा जाता है। कुछ बड़े पैमाने पर सीएनसी उपकरणों के लिए, पूरे उत्पाद की मशीनिंग सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, न केवल उच्च-प्रदर्शन घटकों जैसे पूर्ण बंद-लूप नियंत्रण और सटीक संचरण घटकों पर भरोसा करना आवश्यक है, बल्कि स्थिति और स्थिरता की भी आवश्यकता होती है उपकरण के बड़े और मध्यम आकार के घटकों के बीच संयुक्त सतह। बड़े घटकों के बीच संयुक्त सतह की सामान्य स्थिति फ्लैट कुंजी स्थिति को अपनाती है, और इस विधि के लिए बड़े घटकों की संयुक्त सतह पर कीवे को संसाधित करने की आवश्यकता होती है। चूंकि बड़े भागों की संयुक्त सतह प्रसंस्करण और स्प्लिसिंग जैसे कारकों से प्रभावित होती है, इसलिए यह गारंटी नहीं दे सकता है कि संयुक्त बड़े हिस्सों पर कीवे सैद्धांतिक आवश्यकताओं के अनुसार मेल खा सकते हैं। इसलिए, पोजिशनिंग फ्लैट की को बड़े हिस्से के दो हिस्सों में फ्लैट की को दबाने की जरूरत है। विभिन्न मरम्मत भत्ते चरणबद्ध आकार में ट्रिम करें। विभिन्न बड़े घटकों में इस की-वे की ऊंचाई के अंतर से एक ही फ्लैट की को चार तरफ से मरम्मत करने की आवश्यकता होती है, जिससे कुंजी की मरम्मत प्रक्रिया की कठिनाई बढ़ जाती है और कार्य कुशलता में सुधार करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं, जब फ्लैट की को रिपेयर और असेंबल किया जाता है, तो यह की-वे के साथ इंटरफेरेंस फिट होना चाहिए, जो फ्लैट की के डिस्सैड और असेंबली को अधिक श्रमसाध्य बनाता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों का उपयोग: इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों की कठोरता के कारण उनके अलग-अलग उपयोग होते हैं। आम तौर पर, उन्हें जीवन में छोटे स्क्रू के रूप में उपयोग किया जाता है, लेकिन कार स्क्रू और संपीड़न स्क्रू के रूप में भी उपयोग किया जाता है। वे सामान्य जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों के प्रकार: उपस्थिति में, स्क्रू लाइनों को आम तौर पर कोहरे की सतह वसंत लाइनों और उज्ज्वल सतह पेंच लाइनों में विभाजित किया जाता है। मैट सतह पेंच लाइनों की कठोरता चमकदार सतह पेंच लाइनों की तुलना में अधिक है। कम उपस्थिति आवश्यकताओं और अपेक्षाकृत उच्च लोच आवश्यकताओं वाले उत्पादों के लिए। कागज, ऑक्सालिक एसिड, उर्वरक और अन्य उत्पादन उपकरण; फोटोग्राफी, खाद्य उद्योग, तटीय क्षेत्रों में सुविधाएं, रस्सियां, सीडी रॉड, बोल्ट, नट।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

एनपीटी, पीटी, जी सभी पाइप थ्रेड हैं। NPT नेशनल (अमेरिकन) पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो अमेरिकी मानक 60-डिग्री टेपर पाइप थ्रेड से संबंधित है, जिसका उपयोग उत्तरी अमेरिका में किया जाता है। राष्ट्रीय मानकों को GB/T12716-1991 में पाया जा सकता है, PT पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो एक 55-डिग्री सील शंक्वाकार पाइप धागा है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है और इसका उपयोग ज्यादातर यूरोप और राष्ट्रमंडल देशों में किया जाता है। आमतौर पर पानी और गैस पाइप उद्योग में उपयोग किया जाता है, टेपर को 1:16 के रूप में निर्दिष्ट किया जाता है। राष्ट्रीय मानक जीबी / टी 7306-2000 में पाया जा सकता है जी एक 55 डिग्री गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है। जी के रूप में चिह्नित बेलनाकार धागे के लिए खड़ा है। राष्ट्रीय मानक GB/T7307-2001 में पाए जा सकते हैं इसके अलावा, थ्रेड में 1/4, 1/2, 1/8 अंक पाइप के व्यास को संदर्भित करते हैं, और इकाई इंच है। उद्योग में लोग आमतौर पर धागे के आकार को अंकों में संदर्भित करते हैं, 1 इंच 8 अंक के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 अंक होता है, और इसी तरह। जी पाइप थ्रेड्स (गुआन) का सामान्य नाम प्रतीत होता है, और 55 और 60 डिग्री का विभाजन कार्यात्मक है, जिसे आमतौर पर पाइप सर्कल के रूप में जाना जाता है। यानी धागे को बेलनाकार सतह से मशीनीकृत किया जाता है। ZG को आमतौर पर पाइप कोन के रूप में जाना जाता है, यानी धागा एक शंक्वाकार सतह से बना होता है। सामान्य पानी के पाइप जोड़ इस प्रकार हैं। Rc का अर्थ है शंक्वाकार आंतरिक धागा ZG का अर्थ है टेपर पाइप थ्रेड, 3/4 का अर्थ है इंच का निशान, जो कि 3/4 इंच शंक्वाकार पाइप थ्रेड है, हार्डवेयर मैनुअल में है। राष्ट्रीय मानक निर्धारित करता है कि ZG 3/4 धागे का प्रमुख व्यास 26.44 मिमी है। कृपया मीट्रिक, अमेरिकी और ब्रिटिश थ्रेड मानक मैनुअल (तीसरा संस्करण) देखें। इसकी प्रतिनिधित्व विधि होनी चाहिए: ZG 3/4″। उनमें से (〃) इंच के लिए प्रतिनिधि प्रतीक है। एक इंच 8 इंच के बराबर होता है। 3/4 का मूल 6/8=3/4 है। आमतौर पर 6 अंक के रूप में जाना जाता है। इसी तरह, ZG का प्रमुख व्यास 1/2″ धागा≈21 मिमी। आमतौर पर 4 अंक के रूप में जाना जाता है। ZG 1″ धागा व्यास 33 मिमी। आमतौर पर 1 इंच के रूप में जाना जाता है। जेडजी 1 1/2″ थ्रेड पाइप बाहरी व्यास 48 मिमी। आमतौर पर 1 इंच और डेढ़ के रूप में जाना जाता है। टेपर पाइप थ्रेड पाइप थ्रेड के समान ही है, अंतर केवल टेपर में है। ध्यान दें कि पाइप के धागे और साधारण धागे का मूल आकार अलग है। डीएन नाममात्र व्यास है

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन तांबे के स्क्रू, टी-बोल्ट, बड़े षट्भुज बोल्ट, मोटाई और दांतों के साथ स्लेटेड नट, आदि। हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद प्रदान करते हैं। टुकड़ा समाधान।

स्प्लिट प्रकार इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।