उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति हेक्सागोन कॉपर बोल्ट कॉपर हेक्स स्क्रू कॉपर बोल्ट्स पीतल स्क्रू एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3797समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-05 12:34:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: दस साल का व्यावसायिक उत्पादन, खराद शि...

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।

विद्युत संपर्क तत्व एक प्रकार का कम वोल्टेज विद्युत उत्पाद और घरेलू विद्युत उत्पाद है जो व्यापक रूप से स्विच, रिले, थर्मोस्टैट्स, सर्किट ब्रेकर, संपर्ककर्ता, नियंत्रक, टाइमर इत्यादि में उपयोग किया जाता है। मुख्य रूप से तीन प्रकार के विद्युत संपर्क तत्व होते हैं। 1. रिवेटिंग पार्ट्स, तांबे के टुकड़े पर कीलक को रिवेट करना; 2. वेल्डिंग टुकड़ा, तांबे के टुकड़े पर शीट संपर्क वेल्डिंग; 3. मुद्रांकन टुकड़ा, घटकों में समग्र टेप छिद्रण। वर्तमान में बाजार पर मौजूदा कीलक संपर्क आमतौर पर सभी कीमती धातुओं से बने होते हैं, जैसे कि एक साधारण धातु मैट्रिक्स जैसे सोना या चांदी। इसका विद्युत संपर्क प्रदर्शन एकल धातु सामग्री द्वारा सीमित है, और इसका विद्युत संपर्क प्रदर्शन खराब है; और उत्पादन में धातु की शुद्धता के लिए कुछ आवश्यकताओं के कारण, उत्पादन क्षमता कम होती है, और उत्पादन लागत अधिक होती है, जिसके परिणामस्वरूप ऐसे उत्पादों का उत्पादन होता है जिन्हें बाजार में बड़े पैमाने पर नहीं बेचा जा सकता है। और आवेदन।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

ईयरलेस रिटेनिंग रिंग (विदेश में कॉन्स्टेंट सेक्शन रिंग्स के रूप में जाना जाता है) को कॉन्स्टेंट सेक्शन रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है, क्योंकि क्रॉस सेक्शन बराबर होता है, और पारंपरिक स्टैम्पिंग रिटेनिंग रिंग से कोई कान का हिस्सा नहीं निकलता है, इसलिए इसे ईयरलेस रिटेनिंग रिंग कहा जाता है। इयरलेस रिटेनिंग रिंग और स्पाइरल रिटेनिंग रिंग में उत्पादन, प्रसंस्करण और उपयोग विशेषताओं में समानताएं हैं। वे स्टील के तार से चपटे और घाव दोनों हैं। गर्मी उपचार और सतह के उपचार के बाद, उनके पास अच्छा लोच और क्रूरता है। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग, और चुनने के लिए टेल एंड के विभिन्न रूप हैं। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग का उपयोग पारंपरिक इंदौरसी-टाइप रिटेनिंग रिंग के समान है, जिसका व्यापक रूप से हाइड्रोलिक पार्ट्स असेंबली, वाल्व, इंस्ट्रूमेंट्स, विभिन्न लॉक कोर कंपोनेंट्स, सुई रोलर बेयरिंग, पुली, कनेक्टर, क्विक कनेक्टर और अन्य मैकेनिकल में उपयोग किया जाता है। विधानसभा

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-पॉइंट स्ट्रिप छर्रे नट्स, फिंगर-ट्विस्टेड हैंड-एडजस्टिंग बोल्ट, अल्ट्रा-थिन वाशर, एक्सपेंशन नट और स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरकॉपर हेक्स स्क्रू

आपूर्ति षट्कोण कॉपर बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।