उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्क्वायर स्टील प्लेट फाउंडेशन एम्बेडेड स्टील प्लेट एम्बेडेड पार्ट्स कॉलम फाउंडेशन स्टील प्लेट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3764समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-11 10:46:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टार हैंडल कॉपर कोर स्क्रू, स्क्रू...

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को स्थापित करते समय, अधिकांश इंस्टालरों को इसे बाहरी दीवार पर टांगने की आवश्यकता होती है। मशीन के पैर के शिकंजे को कसते समय, उन सभी को खिड़की से बाहर झुकना होगा या पूरे व्यक्ति पर चढ़ना होगा, और इसे कसने के लिए एक रिंच का उपयोग करना होगा। . इसलिए, इंस्टॉलर को संचालित करना मुश्किल है, और इंस्टॉलेशन सामग्री जैसे स्क्रू और नट्स को गिराना आसान है, जो न केवल सामग्री की बर्बादी है, बल्कि कर्मियों को चोट पहुंचाना भी आसान है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त समस्याओं को हल करना है, और एक सुरक्षित और श्रम-बचत एयर कंडीशनर आउटडोर यूनिट मशीन फुट स्क्रू इंस्टॉलर प्रदान करना है कि इंस्टॉलर को खिड़की से बाहर झुकना या बाहर चढ़ना नहीं है कमरे की, और स्थापना सामग्री गिरना आसान नहीं है।

भूतल उपचार Zn: सफेद जस्ता C: रंग जस्ता B: नीला जस्ता F: काला जस्ता O: काला ऑक्साइड Ni: निकल Cu: कांस्य Br: लाल कॉपर P: फॉस्फेटिंग

रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे रूप में प्रतिबंधित नहीं हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री-शेप रिवेट्स रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटर्संक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं। riveted भागों को जोड़ने के लिए खुद का विरूपण, आमतौर पर ठंडे rivets के साथ 8 मिमी से कम, हॉट riveting के साथ इस आकार से बड़ा, लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है। कीलक सरौता का उपयोग रिवेट्स काटने के लिए किया जाता है। मौजूदा कीलक सरौता की एक सरल संरचना होती है और इसे उपयोगकर्ता के अनुसार रिवेट नहीं किया जा सकता है।

Yueluo के स्क्रू और नट डिस्सेप्लर और असेंबली टूल में एक घूर्णन रॉड, एक स्लीव और एक निश्चित रॉड शामिल है जो एक छोर पर स्लीव रॉड से जुड़ा होता है, और फिक्स्ड रॉड का दूसरा सिरा घूर्णन रॉड के एक छोर से जुड़ा होता है। घूर्णन करें रॉड को कनेक्शन बिंदु के चारों ओर घुमाया जा सकता है, और नट या स्क्रू को समायोजित करने के लिए आस्तीन घूर्णन रॉड के दूसरे छोर से निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है; घूर्णन रॉड को घुमाने से स्लीव हेड और स्लीव का उद्घाटन विपरीत हो जाता है, स्लीव में नट या स्क्रू को स्थिर रखते हुए, जबकि स्लीव हेड में संबंधित स्क्रू या नट घूमता है, ताकि एक साथ बल और स्क्रू को अलग किया जा सके। अखरोट।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फर्मवेयर समाधान।

फाउंडेशन एम्बेडेड स्टील प्लेट

अनुकूलित वर्ग स्टील प्लेट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।