उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सौर फोटोवोल्टिक ब्रैकेट एक्सेसरीज का उत्पादन फोटोवोल्टिक ब्रैकेट बोल्ट हॉट डिप गैल्वेनाइज्ड डैक्रोमेट जिंक बोल्ट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3796समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-05 03:42:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू और नट्स, ब...

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

मौजूदा बोल्ट जोड़े में आमतौर पर बोल्ट, नट और वाशर शामिल होते हैं, और उनकी विशिष्ट संरचनाएं और उपयोग के तरीके पारंपरिक रूप से ज्ञात और जीवन में आम हैं। यहां उनका विस्तार से वर्णन नहीं किया जाएगा। आप इंटरनेट पर बोल्ट जोड़े की खोज करके प्रासंगिक बोल्ट जोड़े पा सकते हैं। सूचना चित्र, साधारण बोल्ट जोड़ी की संरचना में मूल रूप से कोई संरचनात्मक सुधार नहीं है क्योंकि इसे फास्टनर के रूप में उपयोग किया गया था। साधारण बोल्ट जोड़े की उत्पादन आवश्यकताएं मूल सामग्री, संरचनात्मक ताकत और सटीकता की आवश्यकताएं हैं, जबकि कसने और विरोधी ढीली आवश्यकताएं प्रभाव की आवश्यकताएं मूल रूप से लोचदार वाशर का उपयोग करके कसने और विरोधी ढीली की समस्या को प्राप्त करने के लिए हैं, विरोधी - वाशर को ढीला करना या डबल नट्स का उपयोग करना।

मेरे देश में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली पेंच सामग्री नंबर 45 स्टील, 40Cr, अमोनियायुक्त स्टील, 38CrMOAl, सुपरलॉय, आदि हैं। 1) नंबर 45 स्टील सस्ता है और इसमें अच्छा प्रसंस्करण प्रदर्शन है, लेकिन खराब पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, उच्च आवृत्ति बुझती HRC45--48। 2) 40Cr का प्रदर्शन नंबर 45 स्टील की तुलना में बेहतर है, लेकिन इसके संक्षारण प्रतिरोध और पहनने के प्रतिरोध में सुधार के लिए इसे अक्सर क्रोमियम की एक परत के साथ चढ़ाया जाता है। हालांकि, क्रोम चढ़ाना परत की आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। यदि चढ़ाना परत बहुत पतली है, तो इसे पहनना आसान है, और यदि यह बहुत मोटी है, तो इसे छीलना आसान है। छीलने के बाद, यह जंग को तेज करेगा, और इसका उपयोग शायद ही कभी किया गया हो। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, हार्ड क्रोम प्लेटेड HRC>553) नाइट्राइड स्टील, 38CrMoAl में उत्कृष्ट व्यापक गुण हैं और व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। आम तौर पर, नाइट्राइड परत 0.4-0.6 मिमी तक पहुंच जाती है। हालांकि, इस सामग्री में हाइड्रोजन क्लोराइड जंग के लिए कम प्रतिरोध है और यह अपेक्षाकृत महंगा है। 4) सुपरलॉय सामग्री अन्य सामग्रियों से बेहतर है। इस सामग्री को कोटिंग की आवश्यकता नहीं है, और मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन के कच्चे हलोजन मुक्त पेंच के लिए उपयोग किया जाता है। सामग्री में उच्च ऑक्सीकरण प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन निकला हुआ किनारा ताला नट, बाहरी जीभ गास्केट, मशीन क्रॉस बोल्ट, काले षट्भुज बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

इंदौरफोटोवोल्टिक ब्रैकेट बोल्ट

सौर फोटोवोल्टिक ब्रैकेट सहायक उपकरण का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।