उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित गैर-मानक स्टड स्टेनलेस स्टील स्टड स्टड;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3946समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-03 21:03:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रिवेट नट्स, स्प्लिट फिक्स्ड पिन, इ...

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

एक डामर फुटपाथ पेंच, डामर फुटपाथ पेंच में एक मुख्य रॉड, एक बाहरी जैकेट, एक दबाने वाला टुकड़ा और एक नट शामिल है, मुख्य रॉड एक स्तंभ रॉड है, मुख्य रॉड के निचले सिरे को बाहरी जैकेट का समर्थन करने के लिए एक टेबल प्रदान किया जाता है। , और मुख्य रॉड का मध्य भाग बाहरी जैकेट से होकर गुजरता है मुख्य रॉड के ऊपरी भाग में एक थ्रेडेड सेक्शन होता है, दबाने वाला टुकड़ा और नट थ्रेडेड सेक्शन पर सेट होते हैं, और कम से कम दो विरूपण छेद प्रदान किए जाते हैं बाहरी आस्तीन, और विरूपण छेद का मध्य भाग विरूपण छेद के ऊपरी और निचले हिस्से से बड़ा होता है, आसन्न विरूपण छेद के बीच का हिस्सा विरूपण भाग होता है, और विरूपण भाग के मध्य भाग की चौड़ाई छोटी होती है विरूपण भाग के ऊपरी और निचले किनारों की चौड़ाई से। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के डामर फुटपाथ पेंच को इकट्ठा करने के बाद, इसमें डामर सड़क के साथ मजबूत बंधन बल है। हिट होने पर भी यह डामर रोड से अलग नहीं होगा। सड़क रेलिंग को ठीक करने के लिए इस डामर फुटपाथ पेंच का उपयोग करके सड़क रेलिंग को मजबूत किया जा सकता है। विधानसभा की दृढ़ता।

मौजूदा औद्योगिक प्रौद्योगिकी क्षेत्र में, मुख्य रूप से घटकों के बीच कनेक्शन के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है। कई इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए, क्योंकि उत्पाद अधिक से अधिक पतले और हल्के होते हैं, शेल और शेल के बीच का संबंध अक्सर शेल की मोटाई से प्रभावित होता है। , आमतौर पर कनेक्शन के लिए स्क्रू कॉलम संरचना का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा आउटडोर थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन को एक उदाहरण के रूप में लें: स्क्रू कॉलम संरचना में एक शेल, एक शेल और एक स्क्रू शामिल होता है, शेल को स्क्रू कॉलम की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू कॉलम में नट को अंदर के माध्यम से इंजेक्ट किया जाता है। -मोल्ड इंजेक्शन प्रक्रिया। सीधे आवास के साथ एकीकृत। बाहरी थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन के विशेष उपयोग के माहौल और उपयोग की आवश्यकताओं के कारण, उन्हें अच्छे उच्च-शक्ति वाले एंटी-ड्रॉप प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, जबकि पूर्व कला में तीन-प्रूफ मोबाइल फोन उच्च-शक्ति ड्रॉप परीक्षणों के अधीन होते हैं। पेंच स्तंभ के मौलिक तनाव एकाग्रता के लिए। प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू कॉलम के टूटने या जड़ से टूटने जैसी समस्याएं होती हैं।

सेल्फ-लॉकिंग नट एक नट है जो घर्षण द्वारा सेल्फ-लॉक कर सकता है। उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से दस्तक देने वाले रिवेट्स, कॉपर एयर-आई बकल रिवेट्स, मोटर नेमप्लेट प्लेट रिवेट्स, कैंची बोल्ट, निकला हुआ दबाव प्लेट नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरटेक

अनुकूलित इंदौरइंदौरगैर-मानक स्टड बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।