उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील विस्तार बोल्ट एयर कंडीशनिंग ब्रैकेट पेंच राष्ट्रीय मानक पुल विस्फोट पेंच विस्तार पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3742समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-16 06:55:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वाशर, JISB1182 स्क्रू, ट्रिम...

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

वर्तमान में, औद्योगीकरण के युग में, विशिष्ट अवसरों में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, ऑटोमोबाइल और विमानन उद्योग केवल रिवेटिंग विधि को पूरा करने के लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों पर भरोसा कर सकते हैं।

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

इंदौरइंदौरषट्भुज नट आमतौर पर भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए बोल्ट और स्क्रू के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है। दैनिक जीवन में, साधारण इंदौरइंदौरषट्भुज नटों को कभी-कभी उपयोग के लिए धातु की प्लेटों में वेल्ड किया जाता है। धातु की प्लेटों में हेक्सागोनल नट की वेल्डिंग की प्रक्रिया में यह सुनिश्चित करने के लिए कि हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे की केंद्र रेखा धातु की प्लेट के लंबवत है, धातु की प्लेट पर हेक्सागोनल नट के अंतिम चेहरे को पहले दबाना आवश्यक है। वेल्डिंग। पिघल का हिस्सा पिघल जाता है। चूंकि वेल्ड हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे के करीब है, इसलिए आंतरिक धागा अक्सर विकृत होता है, जो हेक्सागोनल नट और बोल्ट के फिट को प्रभावित करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रिवेट्स, बड़ी टोपी, बड़ी टोपी, टोपी नाखून, लौह प्राकृतिक जीबी 867 गोल सिर रिवेट्स, जीबी 54 हेक्सागोनल पतली पागल, सेट एक्सेसरीज़, एसएमएस राउंड थ्रेड वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरएक्सपेंशन पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।