उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित आधा प्लास्टिक आधा स्टील बोल्ट मानक भागों फास्टनर 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4140समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-09 00:04:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अनुकूलित स्क्रू, कनेक्टिंग नट्स, 304A...

कैप्ड नट बोल्ट कनेक्शन को बाहरी दुनिया से सीधे संपर्क करने से रोक सकता है, जो कि खराब हो जाता है और बाद में इसे अलग करना मुश्किल हो जाता है। पूर्व कला में टोपी के साथ नट ज्यादातर एक-टुकड़ा संरचना के होते हैं, और सतह को एंटी-ऑक्सीडेशन के साथ इलाज नहीं किया जाता है, जो कि जंग लगना आसान है। सुरक्षात्मक प्रभाव के अलावा, बन्धन विधि सामान्य नट्स के समान होती है, इसलिए गंभीर कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान होता है। .

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

इसके अलावा, कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन संरचना में खराब मरोड़ और कतरनी प्रतिरोध के संरचनात्मक दोष हैं, और कई परियोजनाएं आर्किइंदौरटेक्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बड़े इन्सुलेट ग्लास का उपयोग करती हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा आत्म-वजन होता है। भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में, जो पर्दे की दीवार को हिंसक रूप से हिला देगी, कोण एल्यूमीनियम पर बोल्ट टूटने का खतरा होता है, और भूकंपीय प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है। विशेष रूप से खुली संरचना वाले बीम के लिए, चूंकि बीम के उद्घाटन गुहा में कोण एल्यूमीनियम स्थापित होता है, बीम की जड़ता का क्षण छोटा होता है, और बल का मरोड़ प्रतिरोध और कतरनी प्रतिरोध प्रदर्शन खराब होता है।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू एक प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है जो धातु या गैर-धातु सामग्री के पूर्व-ड्रिल किए गए छेद में मेल खाने वाले महिला धागे को स्व-टैपिंग और ड्रिलिंग करता है। स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करते समय, बन्धन सतह की सुरक्षा के लिए अक्सर एक फ्लैट वॉशर की आवश्यकता होती है। पारंपरिक जब स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो फ्लैट पैड गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप कम कार्य कुशलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम फंसे हुए स्व-टैपिंग स्क्रू स्प्रिंग वॉशर की एक संयुक्त संरचना का प्रस्ताव करते हैं जो फ्लैट पैड को गिरने से रोकता है।

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, मानव निर्माण प्रौद्योगिकी में भी सुधार जारी है। निर्माण में उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के संदर्भ में, निर्माण स्थलों पर काम करने वाले कर्मियों को अधिक सुरक्षित और कुशलता से काम करने में सक्षम बनाने के लिए, यह लगातार नवाचार कर रहा है और नए विचारों को सामने ला रहा है; उनमें से, शिकंजा बेल्ट निर्माण उद्योग में एक अनिवार्य सहायक उपकरण बन गया है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें अधिक खतरनाक उच्च स्थिति में काम करने की आवश्यकता होती है। एक नेलिंग मशीन और एक स्क्रू बेल्ट की सहायता से, एक साथ पेंच करना काफी सुविधाजनक है। कार्य सुरक्षा और दक्षता में सुधार के लिए काम बंद कर दिया।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी थ्रेडेड स्टड, हेक्सागोन हेड 8.8 स्क्रू, 8 हाई-स्ट्रेंथ GB6170 हेक्सागोन नट्स, लार्ज कैप नेल्स, लार्ज इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

आधा स्टील बोल्ट

अनुकूलित अर्द्ध प्लास्टिक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।