उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित लाइटर सर्किल एक्सेसरीज़ कॉपर निकल-प्लेटेड मानक भागों गैर-मानक

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4052समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-12 22:38:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर पुरुष स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट हे...

आम तौर पर दो होते हैं, एक लोहा होता है, यानी कार्बन स्टील। एक स्टेनलेस स्टील है, और निश्चित रूप से तांबे और एल्यूमीनियम नट हैं, लेकिन इनका उपयोग शायद ही कभी किया जाता है। तांबा कमोबेश उपयोगी होता है, और एल्युमीनियम जैसे मेवों का उपयोग शायद ही कभी किया जाता है।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

(+): क्रॉस स्लॉट (-): स्लॉटेड स्लॉट (टी): गुलदाउदी स्लॉट (एच): हेक्सागोन सॉकेट (पीजेड): बेवल स्लॉट (+-): +- स्लॉट (वाई): वाई-आकार का स्लॉट (एच): H-ग्रूव (L): बैक-स्टॉप टूथ (WIS): सिंगल-मूविंग स्प्रिंग वॉशर (WIF): सिंगल-मूविंग फ्लैट वॉशर (WIT): सिंगल-मूविंग एक्सटर्नल टूथ वॉशर (W2SF): डबल-मूविंग फ्लैट वॉशर (W) =6 मिमी): वॉशर बाहरी व्यास 6 मिमी (एसयूएस) के बराबर: स्टेनलेस स्टील (सीयू): पीतल (बीआर): लाल तांबा (8.8): ग्रेड 8.8 स्क्रू (10.9) ग्रेड 10.9 स्क्रू (12.9): ग्रेड 12.9 स्क्रू (आर) ): अन्य नोट

Yueluo की उत्पादन प्रक्रिया में, मोल्ड डिजाइन में अपनाई गई विभिन्न गैप गारंटी योजनाओं के अनुसार, अलग-अलग गैप असेंबली समायोजन विधियों को तदनुसार अपनाया जाता है। वर्तमान में, गैसकेट विधि, प्रकाश संचरण विधि, माप विधि, तांबा चढ़ाना (जस्ता) विधि अक्सर उपयोग की जाती है विधि, कोटिंग विधि, प्रक्रिया भत्ता, लोकेटर पोजिशनिंग और अन्य असेंबली समायोजन विधियां। आम तौर पर, पंच और अवतल डाई द्वारा अलग-अलग संसाधित किए गए कार्य भागों के लिए, चूंकि मरने के उचित अंतराल को सैद्धांतिक रूप से बनाया गया है, असेंबली सिद्धांत काम करने वाले हिस्से को ठीक करना है जिसे समायोजित करना आसान नहीं है, और काम करने वाले हिस्से को समायोजित करना है दूसरे काम करने वाले हिस्से का। एक समान अंतर सुनिश्चित करने के लिए पंच और डाई के बीच की स्थिति को बदलने के लिए, इस समय, केवल स्क्रू को पहले से कस दिया जाता है, और पोजिशनिंग पिन को ठीक नहीं किया जाता है। यूलुओ, हालांकि, कई वर्षों के व्यावहारिक अनुभव ने उन लोगों को कला नोटिस में कुशल बना दिया है कि यदि वे पोजिशनिंग पिन पर ध्यान दे सकते हैं और मोल्ड डिजाइन या निर्माण प्रक्रिया में पोजिशनिंग पिन का लक्षित तरीके से उपयोग कर सकते हैं, तो वे अक्सर चमत्कारी परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं। आधे प्रयास से। इसलिए, एक विशिष्ट मोल्ड के लिए पोजिशनिंग पिन डिजाइन करना बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि बहुत व्यावहारिक महत्व का है।

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्यकारी डेस्क कनेक्टर के लिए चार-एक-एक नट, कैप स्क्रू कैप, नीले और सफेद जस्ता वाशर, इंदौरइंदौररिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

सामान

अनुकूलित लाइटर सर्किल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।