उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक घुमक्कड़ सामान फास्टनरों गैर-मानक भागों आवरण कनेक्टर 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4001समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-09 20:08:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: थ्रू-होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड नट्स,...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (3), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में समस्याओं को हल करना है, और एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव है जो टी-बोल्ट और नाली मिलान को अपनाता है, जो बोल्ट की स्थापना को और अधिक सुविधाजनक बना सकता है, कसने की डिग्री अधिक है, सेवा जीवन लंबा है, और नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कीलक नट फास्टनर से संबंधित है, जिसमें एक शरीर शामिल है, और शरीर का कीलक हिस्सा संसाधित होने वाले उत्पाद में विस्तारित होता है। यह विशेषता है कि ट्रेपोजॉइडल दांत शरीर की संयुक्त सतह और संसाधित होने वाले उत्पाद पर बनते हैं। या त्रिकोणीय दांत, इसके नीचे एक गोलाकार नाली होती है, और रिवेटिंग भाग की ऊंचाई संसाधित उत्पाद की मोटाई से 0.5-1 मिमी छोटी होती है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कार्बन स्टील प्लेट, तांबे की प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, स्टेनलेस स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्लेट, आदि जैसे किसी भी शीट धातु सामग्री की riveting के लिए उपयुक्त है। ठोस, उच्च riveting सतह समतलता, अच्छा प्रदान करना विद्युत संपर्क प्रदर्शन।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

वर्तमान में, दो सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले अखरोट फिक्सिंग विधियां हैं, एक वेल्डिंग फिक्सिंग है: उच्च ऊर्जा खपत, वेल्डिंग प्रक्रिया आसानी से अखरोट में धागा विरूपण की ओर ले जाती है, जिसके लिए फिर से टैपिंग की आवश्यकता होती है, जिससे लागत बढ़ जाती है, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु और अन्य के लिए सामग्री, वेल्डिंग प्रक्रिया खराब है, वेल्डिंग दोष उत्पन्न करना आसान है और बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त नहीं कर सकता है; दूसरा रिवेटिंग खींचना है: इस विधि में, अखरोट का कनेक्शन बल मजबूत नहीं है, विश्वसनीयता अच्छी नहीं है, और यह पतली दीवार वाले प्रोफाइल के लिए उपयुक्त नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरबांधनेवाला पदार्थ

थोक घुमक्कड़ सामान


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।