उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील हेक्स स्क्रू बोल्ट एएएए 3/4 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3699समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-04 20:25:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर स्टड खोखले नट कॉलम, हॉट-डिप जस्त...

उपरोक्त समस्याओं को दूर करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू प्रदान करता है जिसे जल्दी से स्थापित और हटाया जा सकता है। लीवर के सिद्धांत का उपयोग करते हुए, हैंडल को नीचे की ओर दबाएं, और स्क्रू कनेक्टिंग पीस के माध्यम से एक पिछड़ा बल बना सकता है। पेंच और अखरोट को कसकर दबाएं; हैंडल उठाएं, स्क्रू आगे की ओर बल बनाता है, और स्क्रू को हटाया जा सकता है। इस प्रकार, स्थापना और जुदा करने के दौरान पेंच के लिए समय और जनशक्ति कम हो जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान यह है कि पूरे पेंच में एक स्क्रू रॉड, एक नट, एक कनेक्टिंग पीस, एक सर्किल, एक पोजिशनिंग पिन, एक छोटा शाफ्ट, एक निश्चित टुकड़ा शामिल है। एक आधार, और एक संभाल; पेंच ऊपरी छोर पर छोटे शाफ्ट से जुड़ा हुआ है। कनेक्टिंग पीस के ऊपरी सिरे पर, हैंडल कनेक्टिंग पीस के निचले सिरे से जुड़ा होता है, और हैंडल का फ्रंट एंड पोजिशनिंग पिन के माध्यम से बेस फिक्सिंग पीस से जुड़ा होता है। छोटे शाफ्ट के दोनों सिरों पर अंतराल होते हैं, और छोटे शाफ्ट को सर्किल के माध्यम से स्थापित किया जाता है। हैंडल के अगले सिरे को केवल पोजीशनिंग पिन पर ही घुमाया जा सकता है। लीवर सिद्धांत के कारण, जब हैंडल को नीचे दबाया जाता है, तो यह स्क्रू को कनेक्टिंग पीस के सामने के छोर पर चलाएगा, जिससे स्क्रू एक बैकवर्ड फोर्स उत्पन्न करता है और स्क्रू और नट को कसता है। इसके विपरीत, जब हैंडल को ऊपर खींचा जाता है, तो स्क्रू आगे की ओर बल उत्पन्न करता है, जिससे स्क्रू को आसानी से हटाया जा सकता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह है कि त्वरित-उद्घाटन पेंच स्थापना और जुदा करने के दौरान अखरोट को बार-बार घुमाने के समय और श्रम को बचाता है। स्थापना और हटाने की प्रक्रिया सरल है।

स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट GJB 125.1~125.6-86 डबल-ईयर सीलिंग स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट चार भागों से बना है: सीलिंग कवर, सेल्फ-लॉकिंग नट, प्रेशर रिंग और सीलिंग रिंग। इसमें कॉम्पैक्ट संरचना और विश्वसनीय सीलिंग है, और उन उत्पादों के लिए उपयुक्त है जिनके काम का दबाव 2atm से अधिक नहीं है, काम करने का माध्यम गैसोलीन, मिट्टी का तेल, पानी या हवा है, और ऑपरेटिंग तापमान -50~100 ℃ है। हालांकि, इसे निर्माण प्रक्रिया और एयर टाइटनेस टेस्ट में कुछ कठिनाइयां हैं।

मूल पैरामीटर प्रसारण नाम 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोन लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11 . फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 13. चेन स्क्रू हेड टाइप: 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड (निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी-आकार का हेड टी हेड ( हैमर हेड 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6. बेलनाकार हेड (पनीर हेड) 7. राउंड हेड (गोल हेड) 8. पैन हेड (पैन हेड) 9. काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) 10। आधा काउंटरसंक हेड काउंटरसंक हेड (नाली प्रकार: 1. फ्लैट 2. भीतरी त्रिकोण 3. भीतरी कोने का वर्ग 4. क्रॉस 5. चावल का आकार 6. फूल का आकार 7. बेर का फूल 8. फूल का आकार 9. विशेष आकार 10. भीतरी षट्भुज

ऑल-एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट रिवेट का शरीर भी उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम तार से बना होता है, जो रिवेटिंग के बाद सुंदर और टिकाऊ होता है और कभी जंग नहीं लगेगा: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, रिवेट्स में कम रिवेटिंग ताकत होती है और अपेक्षाकृत कनेक्टर्स के लिए उपयुक्त होते हैं नरम सामग्री। . स्प्लिट स्टेनलेस स्टील कीलक: यह कीलक एक उच्च तनाव, संक्षारण प्रतिरोधी विकल्प है। राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों में उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक आदि के साथ राइविंग अवसरों में किया जाता है।

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-356° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बी 1170 हेक्सागोन स्लॉट पागल, स्टड स्क्रू, ब्लैक वाशर, पिन, पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उत्पाद फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।