उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक स्टील हॉर्न बोल्ट सफेद जस्ता मढ़वाया गैर-मानक फास्टनरों 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3856समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-02 14:00:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इन्सुलेट गास्केट, बड़े पैमाने पर विस्...

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

मोबाइल फोन और कंप्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान की प्रक्रिया में, विशेष रूप से मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड, आमतौर पर मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड या अन्य घटकों के बीच निश्चित कनेक्शन होते हैं। वर्तमान में, दो मुख्य कनेक्शन विधियां हैं। एक लेजर वेल्डिंग का उपयोग करना है। हालांकि, लेजर वेल्डिंग उपकरण महंगा है और वेल्ड की स्थिति पर बहुत अधिक आवश्यकताएं हैं। इसलिए, वेल्डिंग के दौरान, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वेल्ड की अंतिम स्थिति वही होनी चाहिए जो लेजर बीम प्रभावित करेगी। मिलाप संयुक्त संरेखण। दूसरा पोजिशनिंग होल से गुजरने के लिए धातु की कीलक का उपयोग करना है, और फिर एक छिद्रण सुई के साथ कीलक को प्रभावित करना है, ताकि कीलक का खुला सिरा विकृत हो और एक कीलक स्थिर अवस्था बनाने के लिए निश्चित टुकड़े पर खोला और दबाया जाए। हालांकि, वास्तविक संचालन में, जब कीलक ट्यूब के खुले सिरे को खोला जाता है और प्रभाव से विकृत हो जाता है, तो अक्सर मजबूत क्रैकिंग होती है, जिसके परिणामस्वरूप थोड़ी मात्रा में प्रवाहकीय फ्रैक्चर मलबे होते हैं, जो सर्किट बोर्ड या अन्य उपकरणों से जुड़े होते हैं, शॉर्ट सर्किट के कारण, इस कमी को देखते हुए, कुछ निर्माताओं ने धातु के रिवेट्स को प्लास्टिक सामग्री में बदल दिया है, लेकिन प्लास्टिक की रिवेट्स में खराब लचीलापन होता है और अक्सर पंचिंग सुई से प्रभावित होने पर टूट जाती है, जिसके परिणामस्वरूप रिवेटिंग फिक्सिंग बल प्राप्त करने में विफलता होती है। मूल धातु कीलक। इसके अलावा, उपरोक्त दो फिक्सिंग विधियां संचालन में जटिल हैं और स्थापना दक्षता में कम हैं।

पूर्व कला में, वसंत वॉशर का एक निश्चित विरोधी ढीला प्रभाव होता है। हालांकि, अनुचित डिजाइन संरचना के कारण, स्प्रिंग वॉशर और स्प्रिंग वॉशर के एंटी-रिटर्न बल के ऊपरी और निचले दबाव बल खराब मेल खाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी सतह और बोल्ट सिर होता है। अखरोट और जुड़े भागों के बीच घर्षण छोटा है। जब बोल्ट या नट को मजबूत कंपन के अधीन किया जाता है, तो बोल्ट या नट अभी भी ढीला होगा। इसलिए, उपरोक्त वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को अभी भी सुधारने की आवश्यकता है।

वर्तमान में, लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्क्रू में ऐसा उपकरण नहीं दिया जाता है जो ढीला न हो, विशेष रूप से कुछ प्रमुख भागों में, यदि स्क्रू को ढीला किया जाता है, तो इससे भारी नुकसान होगा। वर्तमान स्थिति को दूर करने के लिए, पेंच को ढीला होने से रोकने के लिए पेंच पर कोई उपकरण नहीं है, जिससे भारी नुकसान हो सकता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड आंतरिक भाग ढीला नहीं होगा, और यह लोगों को रखरखाव की परेशानी से बचाएगा और दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान एक विशेष स्क्रू और नट बनाना है, स्क्रू पर स्टॉप ग्रूव सेट करना और फिर नट पर स्टॉप रॉड सेट करना है। स्क्रू को कसने के बाद, स्क्रू को ढीला होने से बचाने के लिए बैकस्टॉप रॉड को बैकस्टॉप ग्रूव में फंसने दें। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह सुनिश्चित करना है कि सेवा अवधि के दौरान शिकंजा ढीला नहीं होगा, दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा और रखरखाव दर को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को नीचे दिए गए चित्र और अवतार के साथ संयोजन के रूप में वर्णित किया गया है

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड इंदौरफ्लैट कप बोल्ट, विस्तार बोल्ट, डीआईएन 913 बोल्ट, स्टील ब्लैक स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरहॉर्न बोल्ट

थोक स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।