उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित क्राउन हेड एंटी-थेफ्ट डोर फास्टनर स्टेनलेस स्टील 201 गैर-मानक भागों 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3932समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-03 04:56:10

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मैकेनिकल नट्स, ठीक दांतों के साथ हे...

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

मोबाइल फोन और कंप्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान की प्रक्रिया में, विशेष रूप से मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड, आमतौर पर मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड या अन्य घटकों के बीच निश्चित कनेक्शन होते हैं। वर्तमान में, दो मुख्य कनेक्शन विधियां हैं। एक लेजर वेल्डिंग का उपयोग करना है। हालांकि, लेजर वेल्डिंग उपकरण महंगा है और वेल्ड की स्थिति पर बहुत अधिक आवश्यकताएं हैं। इसलिए, वेल्डिंग के दौरान, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वेल्ड की अंतिम स्थिति वही होनी चाहिए जो लेजर बीम प्रभावित करेगी। मिलाप संयुक्त संरेखण। दूसरा पोजिशनिंग होल से गुजरने के लिए धातु की कीलक का उपयोग करना है, और फिर एक छिद्रण सुई के साथ कीलक को प्रभावित करना है, ताकि कीलक का खुला सिरा विकृत हो और एक कीलक स्थिर अवस्था बनाने के लिए निश्चित टुकड़े पर खोला और दबाया जाए। हालांकि, वास्तविक संचालन में, जब कीलक ट्यूब के खुले सिरे को खोला जाता है और प्रभाव से विकृत हो जाता है, तो अक्सर मजबूत क्रैकिंग होती है, जिसके परिणामस्वरूप थोड़ी मात्रा में प्रवाहकीय फ्रैक्चर मलबे होते हैं, जो सर्किट बोर्ड या अन्य उपकरणों से जुड़े होते हैं, शॉर्ट सर्किट के कारण, इस कमी को देखते हुए, कुछ निर्माताओं ने धातु के रिवेट्स को प्लास्टिक सामग्री में बदल दिया है, लेकिन प्लास्टिक की रिवेट्स में खराब लचीलापन होता है और अक्सर पंचिंग सुई से प्रभावित होने पर टूट जाती है, जिसके परिणामस्वरूप रिवेटिंग फिक्सिंग बल प्राप्त करने में विफलता होती है। मूल धातु कीलक। इसके अलावा, उपरोक्त दो फिक्सिंग विधियां संचालन में जटिल हैं और स्थापना दक्षता में कम हैं।

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इइंदौरनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इइंदौरनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट जिसका उपयोग टी-स्लॉट के मध्य बंदरगाह के लिए किया जा सकता है और सीधे बोल्ट और अखरोट की असेंबली और कसने का एहसास करता है। तकनीकी पृष्ठभूमि वर्तमान में, टी-स्लॉट के लिए बोल्ट टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट से इकट्ठे किए जाते हैं। जब टी-स्लॉट की लंबाई लंबी होती है, तो निर्दिष्ट स्थान पर साइड पोर्ट से सेंटर पोर्ट तक स्थापित करने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है। इसके अलावा, टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट अक्सर अन्य घटकों द्वारा अवरुद्ध होते हैं, और टी-स्लॉट के लिए बोल्ट अन्य घटकों को अलग किए बिना स्थापित या हटाया नहीं जा सकता है। उपयोगिता मॉडल पूर्व कला में कुछ सुधार करता है। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य सरल संरचना के साथ एक टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट प्रदान करना है और मौजूदा स्थिति के लिए सुविधाजनक माउंटिंग और डिसमाउंटिंग है कि मौजूदा इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट स्थापित और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक कनेक्टिंग बोल्ट और एक बन्धन पेंच सहित एक इंदौरएंटी-ड्रॉप स्क्रू संरचना, कनेक्टिंग बोल्ट में एक इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू और एक कनेक्टिंग नट शामिल है। , इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का एक सिरा यह कनेक्टिंग नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की सतह को बाहरी थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, कनेक्टिंग बोल्ट को मैचिंग नट के साथ मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, मैचिंग नट और कनेक्टिंग बोल्ट द्वारा जुड़े होते हैं धागा, और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का आंतरिक भाग प्रदान किया जाता है इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की धुरी के साथ एक स्क्रू होल होता है। इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू धुरी के साथ कई स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है। स्लॉट स्क्रू होल में फैला हुआ है। पेंच छेद एक आंतरिक धागे के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच छेद पेंच छेद में चल रहा है। एक कसने वाला पेंच स्थापित किया जाता है, कसने वाले पेंच में एक कसने वाला पेंच और एक कसने वाला नट शामिल होता है, कसने वाले पेंच का एक सिरा कसने वाले नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, और कसने वाला पेंच एक स्क्रू होल बोल्टेड थ्रेड कनेक्शन के माध्यम से कसने वाले नट से जुड़ा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पांच-बिंदु वाले स्टार स्क्रू, शुद्ध टाइटेनियम स्क्रू कैप नट्स, इनर कॉर्नर स्क्वायर बोल्ट, और नट और अन्य का बड़े पैमाने पर उत्पादन उत्पादों, हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकते हैं।

सुरक्षा द्वार फास्टनरों

कस्टम क्राउन हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।