उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति घुमक्कड़ सामान गैर-मानक भागों फास्टनरों हब बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3682समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-18 22:49:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल तांबे का स्तंभ, स्टार बोल्ट, Q...

मौजूदा विधानसभा उपकरणों की ऊंचाई निश्चित है, और श्रमिकों की ऊंचाई अलग है, इसलिए इसका उपयोग करना बहुत असुविधाजनक है, जिसके परिणामस्वरूप दक्षता में कमी आती है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी की प्रगति और समाज के विकास के साथ, लोगों ने उच्च विधानसभा उपकरणों का प्रस्ताव रखा है। इसलिए, हम उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का प्रस्ताव करते हैं।

रिवेट असेंबली डिवाइस एक आधार के साथ प्रदान किया जाता है, आधार के बीच में एक ऊर्ध्वाधर नाली प्रदान की जाती है, ऊर्ध्वाधर नाली की निचली दीवार आगे फैली हुई है और एक क्षैतिज उत्तल ब्लॉक निलंबित है; उत्तल ब्लॉक की शीर्ष सतह एक ऊर्ध्वाधर कीलक सुई और एक गाइड कॉलम के साथ तय की जाती है, गाइड कॉलम का कॉलम बॉडी रिटर्न स्प्रिंग से ढका होता है; उत्तल ब्लॉक पर एक नीचे की ओर खुला स्लाइडिंग ब्लॉक लगाया गया है, और कीलक सुई के ऊपरी सिरे और गाइड कॉलम क्रमशः स्लाइडिंग ब्लॉक की शीर्ष दीवार पर स्लाइडिंग ब्लॉक में फैल गए हैं। रिवेटिंग पिन होल और गाइड होल में, रिवेटिंग पिन होल की भीतरी दीवार एक बड़े ऊपरी और निचले छोटे क्षैतिज चरण के साथ प्रदान की जाती है; ऊर्ध्वाधर खांचे की निचली दीवार के ऊपरी भाग को एक मार्गदर्शक सीमा पसली के साथ प्रदान किया जाता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड वर्कपीस के नीचे कीलक सुई सेट करता है, और वर्कपीस को दबाने के लिए ऊपरी डाई पंच का उपयोग करता है, और कीलक सुई रिवेट के संचालन को पूरा करती है, ऑपरेटर को चालू करने और कीलक को ले जाने के लिए छोड़ देती है टर्मिनल बोर्ड, इस प्रकार प्रभावी रूप से कीलक से इस घटना से बचता है कि कीलक छेद बाहर आता है। इसके अलावा, ऑपरेशन के दौरान, वर्कपीस को स्लाइडर की ऊपरी सतह पर रखा जाता है, और वर्कपीस गाइड लिमिट रिब्स और गाइड कॉलम को क्रमशः शाफ्ट और रेडियल लिमिटर्स के रूप में उपयोग किया जाता है। रिवेटिंग गुणवत्ता अच्छी है, और समय और श्रम बचाने और उच्च दक्षता का उद्देश्य प्राप्त किया जाता है।

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न। उपनाम और उपयोग

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टेंपर पिन, काउंटरसंक फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, फिंगर स्क्रू, ट्यूबलर रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरइंदौरगैर मानक भागों

बेबी कैरिज एक्सेसरीज की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।