उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम Recessed स्क्वायर हेड स्क्रू स्टेनलेस स्टील बोल्ट 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3767समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-19 01:31:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कोटर पिन, बेलनाकार पिन, राष्ट्रीय ...

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

साधारण टी-बोल्ट, बोल्ट का सिर आयताकार होता है, पेंच वाला हिस्सा और बोल्ट का सिर टी-आकार का होता है, और सिर की चौड़ाई टी-स्लॉट के शुरुआती हिस्से की चौड़ाई से छोटी होती है, ताकि सिर का सिर टी-बोल्ट टी-स्लॉट की लंबाई से बढ़ा सकते हैं। टी-स्लॉट को दिशा में किसी भी स्थिति में टी-स्लॉट में डालें। जब वर्कपीस को ठीक करने की आवश्यकता होती है, तो टी-बोल्ट को 90 डिग्री घुमाएं ताकि सिर की लंबाई टी-स्लॉट के लंबवत हो, टी-स्लॉट के उद्घाटन के अंदर हुक करें, और इसे कस कर पेंच करें। टी-बोल्ट थ्रेडेड रॉड वर्कपीस को जगह में रखता है। इस संरचना का टी-बोल्ट आसानी से बोल्ट और बेस पीस को जल्दी से जोड़ सकता है, और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन टी-बोल्ट के सिर और उद्घाटन के अंदरूनी हिस्से के बीच संपर्क क्षेत्र के कारण कुछ कमियां भी हैं। टी-स्लॉट की। यदि यह बहुत छोटा है, तो घर्षण प्रतिरोध संगत रूप से छोटा होता है। एक ओर, अखरोट को कसने की प्रक्रिया के दौरान बोल्ट को रोटेशन का पालन करना आसान होता है। अविश्वसनीय।

वर्तमान में, ऑटोमोबाइल और मोटर कार के पुर्जों की रिवेटिंग में, विशेष रूप से वे हिस्से जिनमें कंपन होता है और जिन्हें बार-बार हिलने की आवश्यकता होती है, जैसे ऑटोमोबाइल स्टीयरिंग गियर, साधारण रिवेट्स और डबल-ड्रम रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इन दो उत्पादों की संरचना की सीमाओं के कारण, रिवेटिंग के बाद, उत्पाद में अपर्याप्त ताकत का दोष होता है और आसानी से ढीला और गिर जाता है, और इसे अलग नहीं किया जा सकता है और केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है, इस प्रकार गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करता है रिवेटेड उत्पाद।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना उत्तम है। यदि स्थापना विधि सही नहीं है, तो दबाव riveting के बाद riveting दृढ़ नहीं होगी। उदाहरण के लिए, हमारे एक ग्राहक ने बताया कि रिवेटिंग के बाद अखरोट गिर जाएगा। हमारे तकनीशियनों ने पाया कि कई ग्राहकों ने इसे हथौड़े या अन्य प्रभाव विधियों से मारा, क्योंकि इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना विधि दबाव का कारण बनेगी। कीलक नट का असमान बल राइविंग प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि इसे सतह पर दबाया गया है, लेकिन वास्तव में, कीलक नट के फूलों के दांत प्लेट के साथ बिल्कुल भी नहीं लगे होते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से रिवेट नहीं होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट को स्थापित करने के लिए, आपको विशेष इंस्टॉलेशन उपकरण का उपयोग करना चाहिए, या बस इसे एक प्रेस और स्टैम्पिंग उपकरण के साथ स्थापित करना चाहिए (आमतौर पर कारखानों में ये सरल उपकरण होंगे)।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के सेट हेक्स स्क्रू, थ्रेड रॉड, स्क्रू रॉड, छत, अखरोट हैंगर, यू-आकार के हेयरपिन पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट

कस्टम Recessed इंदौरस्क्वायर हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।