उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक फास्टनर 3/8 की तुलना में स्वनिर्धारित हाथ स्क्रू क्रॉस नुकीले नुकीले बोल्ट स्टेनलेस स्टील स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4049समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-11 19:18:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB956.1 वाशर, JB4763 बोल्ट, टाइटेन...

फ्लैट स्क्रू में मुख्य रूप से एक घूर्णन भाग और एक स्क्रू लॉकिंग भाग शामिल होता है, जिसमें घूर्णन भाग और स्क्रू लॉकिंग भाग क्रमशः फ्लैट-आकार की संरचनाएं होते हैं; स्क्रू लॉक भाग के कम से कम दो किनारों को क्रमशः टूथ पंक्तियों के साथ प्रदान किया जाता है, और दो टूथ पंक्तियों को परस्पर विस्थापित किया जाता है, ताकि स्क्रू लॉक भाग को वर्कपीस में पूर्व-निर्मित स्क्रू होल में लॉक किया जा सके।

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक उठाने वाले इंदौरइंदौररिंग नट, केबल संयुक्त नट, हाफ-मून वॉशर / हाफ-सर्कल वॉशर / हाफ-मून नट , गोल फ्लैट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस नूरल्ड पॉइंट बोल्ट

कस्टम थंब स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।