उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण स्टेनलेस स्टील पैन सिर मशीन पेंच स्टेनलेस स्टील 304 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3830समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-17 18:25:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ISO4015 स्क्रू, आपूर्ति JISB1111 स...

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.5 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

एक टी-आकार के ग्राउंडिंग बोल्ट में एक कनेक्शन प्लेटफॉर्म होता है, एक हेक्सागोनल बोल्ट को वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के नीचे वेल्डेड किया जाता है, और वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के निचले सतह किनारे को एक बार्ब के साथ प्रदान किया जाता है।

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

वास्तविक जीवन में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, इंदौरइंदौररिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: इंदौरइंदौररिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में इंदौरइंदौररिवेट नट डालें। (1) इंदौरइंदौररिवेट नट को इंदौरइंदौररिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) इंदौरइंदौररिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) इंदौरइंदौररिवेट नट टूल को इंदौरइंदौररिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले बटन बोल्ट, GB93b, पैड के साथ अर्ध-गोलाकार बोल्ट, पर्दे की दीवारों और अन्य उत्पादों के लिए वर्ग गास्केट, हम कर सकते हैं आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

पैन हेड मशीन नाखून

मशीनिंग स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।