उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील पैन हेड इनर हेक्सागोन बी-टाइप सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 304 गैर-मानक फास्टनर 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3808समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-19 00:29:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के स्टेप बोल्ट, उच्च तापमान व...

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

वर्तमान में, चीन में पारंपरिक थ्रस्ट सिलेंडर की डिजाइन प्रक्रिया में निर्धारित स्थापना स्थिति के कारण, पिस्टन रॉड और क्लैम्पिंग आर्म की संबंधित स्थिति तय होती है, और यह सुनिश्चित करना असंभव है कि वर्कपीस को वर्कपीस के दौरान क्लैंप किया जा सकता है। पतला है। क्लैंपिंग करते समय ऐसे उत्पादों के उपयोग के लिए यह अनुकूल नहीं है। दूसरे, जब वर्कपीस को इकट्ठा या वेल्डेड किया जाता है, तो इसे न केवल एक निश्चित दिशा में कसने की आवश्यकता होती है, बल्कि इसे तैनात करने की भी आवश्यकता होती है, ताकि प्रसंस्करण के लिए आवश्यक सटीकता सुनिश्चित हो सके। जब इस तरह से एक वर्कपीस को ठीक किया जाता है, तो इसे एक तंत्र जोड़कर महसूस किया जाना चाहिए, जो सिस्टम की जटिलता को बढ़ाएगा और स्थापना और रखरखाव में असुविधा लाएगा।

स्टड, जिसे डबल-एंडेड स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड के रूप में भी जाना जाता है। इसका उपयोग मशीन के फिक्स्ड लिंक फंक्शन को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्टड बोल्ट के दोनों सिरों पर धागे होते हैं, और बीच में पेंच मोटा या पतला होता है। आम तौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक इंदौरशाफ्ट बनाए रखने की अंगूठी प्रदान करता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की योजना इस तरह से महसूस की गई एक शाफ्ट रिटेनिंग रिंग है, जो एक शाफ्ट वॉशर, एक टॉर्सियन स्प्रिंग, एक पोजिशनिंग पिन और एक लिमिट पिन से बना है। यह विशेषता है कि शाफ्ट वॉशर दो सममित वितरण अंतराल के साथ प्रदान किया जाता है। एक गोलाकार अंगूठी, और एक तरफ ऊर्ध्वाधर पायदान पर एक नाली प्रदान की जाती है, और सीमा पिन के साथ सहयोग करने के लिए नाली के किनारे के किनारे पर एक कदम के माध्यम से छेद प्रदान किया जाता है, और नाली के दोनों किनारों को एक के साथ प्रदान किया जाता है छेद और एक पता लगाने वाले पिन के माध्यम से मिलान; सीमा पिन एक चरणबद्ध लघु शाफ्ट है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव सरल संरचना, कम उत्पादन लागत, सुविधाजनक और विश्वसनीय उपयोग हैं।

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लग बोल्ट, स्क्रू एक्सटेंशन और बाहरी विस्तार, हेक्सागोन नट्स, कॉपर नट्स और अन्य उत्पादों को लॉक करना, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

पैन हेड हेक्सागोन

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।