उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित knurled स्टेनलेस स्टील नट गैर-मानक फास्टनर कनेक्टर 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4056समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-13 17:58:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आयरन फ्लैट हेड रिवेट्स, कैप नट और ...

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

स्लेटेड नट मुख्य रूप से हेक्सागोनल स्लेटेड नट को संदर्भित करता है, अर्थात स्लॉट हेक्सागोनल नट के ऊपर मशीनीकृत होता है। इसका उपयोग बोल्ट और नट्स के सापेक्ष रोटेशन को रोकने के लिए छेद और कोटर पिन के साथ स्क्रू बोल्ट के साथ संयोजन में किया जाता है, GB6178 ~ 6181 और इसी तरह देखें।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: समर्थन स्पेसर स्टड, ठीक धागा शिकंजा, 302 नट, खोखले दीवार शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

इंदौरइंदौरइंदौरगैर-मानक फास्टनरों

कस्टम knurled इंदौरस्टेनलेस स्टील नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।