उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बच्चों की कार सहायक उपकरण का उत्पादन लौह गैल्वेनाइज्ड पेडल तनाव वसंत शाफ्ट कनेक्टर एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4081समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-16 20:27:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी दांत, एंटी-वाइब्रेशन रबर वाशर, ...

हेक्स कैप स्क्रू और इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक हेक्सागोनल हेड के साथ एक पुरुष थ्रेडेड फास्टनर है, जिसे रिंच के साथ चालू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ASME B18.2.1 मानक के अनुसार, हेक्सागोन हेड स्क्रू (हेक्स कैप स्क्रू) की सिर की ऊंचाई और टांग की लंबाई सहिष्णुता सामान्य बड़े षट्भुज बोल्ट (इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट) की तुलना में छोटी है, इसलिए ASME B18.2.1 हेक्सागोन स्क्रू उपयुक्त है। सभी षट्भुज बोल्टों में स्थापना के लिए जिनका उपयोग किया जा सकता है। वे स्थान भी शामिल हैं जहां बड़े इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट का उपयोग करने के लिए बहुत बड़ा है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का स्क्रू हेड बाहर की तरफ गोल होता है, और बीच में एक अवतल षट्भुज होता है, और षट्भुज स्क्रू एक सामान्य हेक्सागोनल स्क्रू हेड होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रूड्राइवर '7' जैसा दिखता है। एक हेक्सागोनल स्टील बार के दो खंडों को काटें और इसे 90 डिग्री पर मोड़कर एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू रिंच बनाएं, जो हार्डवेयर टूल स्टोर में बेचा जाता है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रूड्राइवर्स तथाकथित मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर नहीं हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में मरम्मत उपकरण बेचने वाले बूथों पर मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर खरीदे जा सकते हैं। इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू अक्सर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे जकड़ना, जुदा करना और पर्ची करना आसान नहीं होता है। एलन रिंच आमतौर पर 90° का मोड़ होता है। मोड़ का एक सिरा लंबा और एक किनारा छोटा होता है। स्क्रू चलाने के लिए शॉर्ट साइड का उपयोग करते समय, लंबी साइड को पकड़ने से बहुत अधिक बल की बचत हो सकती है और स्क्रू को बेहतर तरीके से कस दिया जा सकता है। लंबे सिरे में एक गोल सिर होता है (एक हेक्सागोनल सिलेंडर एक गोले के समान होता है) और एक सपाट सिर होता है। गोल सिर को आसानी से तिरछा और अलग किया जा सकता है, और कुछ हिस्से जो रिंच को कम करने के लिए असुविधाजनक हैं, उन्हें स्थापित किया जा सकता है। बाहरी षट्भुज की निर्माण लागत आंतरिक षट्भुज की तुलना में बहुत कम है। इसके फायदे यह हैं कि स्क्रू हेड (रिंच की बल स्थिति) आंतरिक षट्भुज की तुलना में पतली होती है, और कुछ स्थानों को आंतरिक षट्भुज द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कम लागत, कम बिजली की ताकत और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनें बाहरी हेक्सागोन स्क्रू की तुलना में बहुत कम हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का उपयोग करती हैं। [1] सॉकेट कैप स्क्रू, जिसे सॉकेट हेड स्क्रू या एलन बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक हेक्सागोनल शासक (हेक्स कुंजी, एलन रिंच या एलन कुंजी) के साथ सिर पर एक हेक्सागोनल आंतरिक छेद वाला एक स्क्रू है, जिसमें डालने के बाद ही कसें या ढीला करें। भीतरी छेद। सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू बेलनाकार हेड स्क्रू होता है जिसका हेड व्यास धागे के मुख्य व्यास (1960 श्रृंखला) का लगभग 1.5 गुना होता है। काउंटरसंक हेड कैप स्क्रू। काउंटरसंक होल डिज़ाइन स्क्रू हेड को निश्चित वस्तु की सतह पर उजागर किए बिना घुमाने की अनुमति देता है, इसलिए इसका उपयोग ज्यादातर उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह छोटी होती है और पारंपरिक रिंच का उपयोग करने के लिए यह असुविधाजनक होता है।

कैप्टिव स्क्रू आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रेशर रिवेटिंग पार्ट है। आमतौर पर कैप्टिव स्क्रू को सीधे मदरबोर्ड पर लगाया जाता है, ताकि घटकों को ठीक करने की भूमिका निभाई जा सके, और घटक पर उद्घाटन छेद के बीच की दूरी के लिए एक उच्च आवश्यकता होती है। एक बार घटक पर छेद के बीच की दूरी और यदि मदरबोर्ड पर रिवेटिंग छेद के बीच की दूरी मेल नहीं खाती है, तो घटकों को मदरबोर्ड पर रिवेट नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दोषपूर्ण या स्क्रैप किए गए उत्पाद होंगे, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाएगी और कम हो जाएगी उत्पादन क्षमता।

बोल्ट और रिवेट्स जैसे फास्टनरों को उद्योग का चावल कहा जाता है, और इनका उपयोग बुनियादी ढांचे के निर्माण, उपकरण मशीनरी, ऑटोमोबाइल निर्माण, इलेक्ट्रॉनिक सूचना, एयरोस्पेस और अन्य उद्योगों में किया जाता है। फास्टनरों के यांत्रिक गुणों के अनुसार, फास्टनरों को उच्च शक्ति वाले फास्टनरों और साधारण फास्टनरों में विभाजित किया जाता है। 20वीं सदी के अंत और 21वीं सदी की शुरुआत में, अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास के साथ, भूकंपरोधी और ढीले-ढाले फास्टनरों की मांग बढ़ गई। हालांकि फास्टनरों छोटे होते हैं, उनकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता मुख्य इंजन के प्रदर्शन और संरचनात्मक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अविश्वसनीय।

स्क्रू का उपयोग करते समय, यदि आप पहले स्क्रू के यांत्रिक गुणों को समझ सकते हैं, तो आप स्क्रू का बेहतर उपयोग कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के स्क्रू में अलग-अलग यांत्रिक गुण होते हैं, और अलग-अलग यांत्रिक गुण अलग-अलग अवसरों पर ले जाते हैं जब स्क्रू का उपयोग किया जाता है। 1. स्व-टैपिंग शिकंजा: यांत्रिक प्रदर्शन आवश्यकताएं 1. हृदय कठोरता: मानक मूल्य HRC28-38। परीक्षण करते समय, पूंछ से नाम के व्यास का 1-2 गुना भाग लें। यदि नाम की लंबाई बहुत कम है, तो इसे पहले एम्बेड किया जा सकता है, और फिर कठोरता को मापा जाता है। 2. सतह की कठोरता: मानक न्यूनतम HV450। 3. कार्बराइज्ड परत: मानक 4#-6#: 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#: 0.10-0.23 मिमी, 14#: 0.13-0.28 मिमी। कार्बराइजिंग का मुख्य उद्देश्य सतह की कठोरता को बढ़ाना और दांतों की मजबूती सुनिश्चित करना है। यदि डीकार्बराइजेशन बहुत गहरा है और कार्बराइजेशन अपर्याप्त है, तो दांतों की ताकत आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेगी, यानी स्क्रू-इन टेस्ट के दौरान दांत क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। 4. टोक़: मानक विनिर्देश 4#5#6#7#8#10#12#14# एक दांत 14212835455696145AB दांत 142128354565102165. 5. स्क्रू-इन परीक्षण: एक आरक्षित परीक्षण छेद के साथ एक स्टील प्लेट में स्व-टैपिंग इंदौरइंदौरपेंच पेंच . स्व-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट प्लेट में एक मिलान धागा बनाना चाहिए, और स्क्रू का धागा अंत तक विकृत या क्षतिग्रस्त नहीं होगा। पतला धागे पूरी तरह से टेस्ट प्लेट से गुजरते हैं। स्क्रू-इन टेस्ट केवल AB, B, BP और अन्य प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पर लागू होता है। IFI में यह निर्धारित किया गया है कि टेस्ट प्लेट सेमी-हार्ड लो-कार्बन कोल्ड रोल्ड स्टील से तैयार की जाएगी, और रॉकवेल में स्टील प्लेट की कठोरता 70-85HRB है। स्टील प्लेट का मानक विनिर्देश, यानी मोटाई, नीचे दी गई तालिका में दिखाया गया है। परीक्षण छेद छिद्रित या ड्रिल किया जाना चाहिए, और सहिष्णुता निर्दिष्ट नाममात्र व्यास है (नीचे दी गई तालिका देखें) ± 0.025 मिमी। निर्दिष्टीकरण 6#7#8#10#12#1/4 टेस्ट प्लेट की मोटाई (मिमी) 1.85-1.953.12-3.234.68-4.84 एपर्चर (मिमी) ±0.0252.953.263.454.044.765.50।

इंदौररिवेटिंग नट टूल, इंदौररिवेटिंग नट के लिए एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल है, जिसमें न्यूमेटिक इंदौररिवेटिंग नट और इलेक्ट्रिक इंदौररिवेटिंग नट शामिल हैं। वायवीय riveting अखरोट उपकरण में तेज गति और बड़े खींचने वाले बल के फायदे हैं, लेकिन इसे घुमाना और riveted अखरोट को खोलना मुश्किल है। चलती मोटर का घूर्णन ब्लेड अक्सर उपयोग किया जाता है या थोड़ा धूल भरे कामकाजी माहौल में, यह अचानक फंस जाएगा और काम नहीं करेगा, मोटर दुर्घटना का एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, और हवा की मोटर का टोक़ सीमा के कारण छोटा है वॉल्यूम का, हालांकि रिवेटिंग पुलिंग बल बड़े दोषों के लिए किया जा सकता है, लेकिन वॉल्यूम भी बढ़ जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल नट और नट्स, हेक्सागोनल फ्लैट स्प्रिंग वाशर, घुंघराले महिला गोल सिर, मैंगनीज तीन-लहर क्रेस्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

लोहा जस्ती

बेबी कार एक्सेसरीज़ का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।