उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्टेनलेस स्टील 304 स्व-टैपिंग स्क्रू होम सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3795समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-11 06:19:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित फुल-टूथ हेक्स हेड स्क्रू...

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

एंकर बोल्ट को कड़े एंकर प्लेट एंकर बोल्ट, वेल्डेड एंकर बोल्ट, एंकर क्लॉ एंकर बोल्ट, रिब प्लेट एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, एंकर स्क्रू, एंकर वायर आदि के रूप में भी जाना जाता है। इसे विशेष रूप से कंक्रीट नींव में दफन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उपयोग किया जाता है विभिन्न मशीनों और उपकरणों को ठीक करने के लिए आधार के रूप में। चित्रा 7 एंकर बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले एंकर बोल्ट हैं। यह आम तौर पर Q235 स्टील से बना होता है, जिसमें Q345B या 16Mn सामग्री का उपयोग करके उच्च शक्ति होती है, और 8.8-शक्ति वाले उत्पादों को संसाधित करने के लिए 40Cr सामग्री का उपयोग किया जाता है, और कभी-कभी माध्यमिक या तृतीयक rebar का उपयोग किया जाता है। एंकर बोल्ट को ऊन, मोटी रॉड और पतली रॉड में बांटा गया है। ऊन सामग्री कच्चा माल स्टील है, जिसे बिना किसी संशोधन के सीधे गोल स्टील या तार से संसाधित किया जाता है; मोटी छड़ें या जिन्हें ए-टाइप, पतली छड़ या बी-टाइप कहा जाता है, को संबंधित आवश्यक रॉड व्यास में संशोधित स्टील से संसाधित किया जाता है। वेल्डेड एंकर बोल्ट कड़े लोहे की प्लेटों के साथ वेल्डेड सिंगल-हेडेड बोल्ट से बने होते हैं। इसकी खींचने की क्षमता मजबूत होती है। उपयोग की विभिन्न स्थितियों के अनुसार, यह क्रमशः 3.6, 4.8, 6.8, 8.8 और अन्य ग्रेड तक पहुंच सकता है। 3.6 ग्रेड 7-आकार के एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता स्टील की तन्यता क्षमता है। Q345B या 16Mn कच्चे माल से सीधे संसाधित एंकर बोल्ट की तन्य शक्ति 5.8 की तन्य शक्ति तक पहुँच सकती है। ग्रेड 4.8, 5.8, 6.8 और 8.8 की तन्य शक्ति GB/T3098.1 में यांत्रिक गुणों के प्रावधानों को संदर्भित करती है।

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

अमेरिकन नेशनल थ्रेड (60 प्रोफ़ाइल कोण और H/8 समतलता) का प्रोफ़ाइल व्याथ थ्रेड प्रोफ़ाइल (55 प्रोफ़ाइल कोण और H/6 समतल ऊँचाई) से भिन्न है। अमेरिकी राष्ट्रीय धागा व्यापक रूप से उन क्षेत्रों और उद्योगों में उपयोग किया जाता है जो अमेरिकी उद्योग से प्रभावित हैं। द्वितीय विश्व युद्ध में, मित्र राष्ट्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले असंगत थ्रेड मानकों के कारण, रसद आपूर्ति की कठिनाइयों के कारण मित्र राष्ट्रों को गंभीर आर्थिक नुकसान और हताहत हुए। द्वितीय विश्व युद्ध की समाप्ति के तुरंत बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और अन्य सहयोगियों ने तुरंत संबद्ध देशों के बीच एक एकीकृत धागा मानक तैयार करना शुरू कर दिया, और 1948 में एक एकीकृत धागा मानक प्रख्यापित किया। क्योंकि आर्थिक ताकत और सैन्य ताकत संयुक्त राज्य अमेरिका उस समय मित्र देशों की सेनाओं पर हावी था, एकीकृत धागा मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय धागा मानक के अनुसार तैयार किया गया था। एकता; बाद वाला अक्षर N अमेरिकी राष्ट्रीय थ्रेड्स के लिए N पदनाम से लिया गया है। तब से, एकीकृत धागे ने ब्रिटिश व्हिटवर्थ धागे के मूल उपयोग बाजार को निचोड़ना शुरू कर दिया।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बी 1185 इंदौरइंदौरतितली अखरोट, कसने वाला रस्सी कसने वाला पेंच, स्वयं लॉकिंग विरोधी ढीला वॉशर, पतला सिर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

कस्टम स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।