उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB845 201 स्टेनलेस स्टील अर्धवृत्त क्रॉस सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3598समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-08 04:58:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: KMGB819 स्क्रू, ट्रिम किए गए हेक्सागो...

रिवेटिंग धातु के दो टुकड़ों को मिलाने की एक विधि है। इसलिए, रिवेटिंग तकनीक का उपयोग अक्सर रिवेट्स जैसे नट या रिवेट्स को धातु की चादरों में जकड़ने के लिए किया जाता है।

हीट ट्रीटमेंट तकनीक का उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, विशेष रूप से इसकी आंतरिक गुणवत्ता पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इसलिए, उच्च-गुणवत्ता वाले उच्च-शक्ति वाले फास्टनरों का उत्पादन करने के लिए, उन्नत गर्मी उपचार तकनीक और उपकरण उपलब्ध होने चाहिए। 1. उच्च शक्ति फास्टनरों के गर्मी उपचार की स्थिति उच्च शक्ति फास्टनरों के 4 प्रदर्शन स्तर हैं, अर्थात् 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उच्च शक्ति वाले फास्टनरों के इन चार ग्रेडों को बुझाना और तड़का लगाना चाहिए। गर्मी उपचार और तड़के का उद्देश्य उत्पाद के निर्दिष्ट तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात को पूरा करने के लिए फास्टनरों के व्यापक यांत्रिक गुणों में सुधार करना है। इसलिए, शमन और तड़के की प्रक्रिया में कच्चे माल, भट्ठी के तापमान नियंत्रण, भट्ठी के वातावरण नियंत्रण, शमन माध्यम, गर्मी उपचार गुणवत्ता निरीक्षण और नियंत्रण आदि पर सख्त आवश्यकताएं हैं।

शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और इंदौरबेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।

फ्लैट स्क्रू में मुख्य रूप से एक घूर्णन भाग और एक स्क्रू लॉकिंग भाग शामिल होता है, जिसमें घूर्णन भाग और स्क्रू लॉकिंग भाग क्रमशः फ्लैट-आकार की संरचनाएं होते हैं; स्क्रू लॉक भाग के कम से कम दो किनारों को क्रमशः टूथ पंक्तियों के साथ प्रदान किया जाता है, और दो टूथ पंक्तियों को परस्पर विस्थापित किया जाता है, ताकि स्क्रू लॉक भाग को वर्कपीस में पूर्व-निर्मित स्क्रू होल में लॉक किया जा सके।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 02 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, फर्नीचर बुककेस बेड स्क्रू और नट्स, रस्सी तनाव शिकंजा, विमान DIY बॉडी रॉड और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

201 स्टेनलेस स्टील

अनुकूलित GB845


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।