उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेस्ड एल्युमीनियम साइन रिवेट्स सेमी-राउंड हेड कॉपर नॉल्ड सॉलिड रिवेट्स कॉपर रिवेट्स 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4006समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-16 12:43:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN6798A, प्लास्टिक प्लास्टिक इंसुलेट...

पूर्व कला में नट काम के दौरान गिरना आसान होता है, विशेष रूप से कठोर वातावरण या बड़े कंपन वाले वातावरण में। कभी-कभी उन्हें गिरने से रोकने के लिए गास्केट जैसे भागों को जोड़ना आवश्यक होता है, लेकिन फिर भी वे आसानी से गिर जाते हैं और नुकसान पहुंचाते हैं।

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट स्टेनलेस स्टील से बने बोल्ट को संदर्भित करता है, जिसमें स्टेनलेस स्टील SUS201 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS304 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS316 बोल्ट और स्टेनलेस स्टील SUS316L बोल्ट शामिल हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के लिए उपज सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है।

यह 0.8 मिमी की न्यूनतम मोटाई के साथ विभिन्न मोटाई की प्लेटों के लिए उपयुक्त है। उपयोग करते समय, आकार ए के अनुरूप पूंछ संख्या जेड प्लेट की मोटाई और अखरोट के विनिर्देश के अनुसार निर्धारित की जानी चाहिए। उपयोगकर्ता प्लेट की मोटाई के अनुसार तालिका में पूंछ संख्या के अनुसार नमूने और आदेश का चयन करता है; सटीक नियंत्रण, 0-+0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार प्रसंस्करण, छिद्रण है, और अखरोट को आम तौर पर प्लेट की टूटी हुई सतह से स्थापित किया जाना चाहिए। इंस्टॉलेशन प्रक्रिया आम तौर पर प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशंस के माध्यम से हासिल की जाती है, और इसे प्रभावित और खटखटाया नहीं जाना चाहिए।

3. घर्षण गुणांक घर्षण कोण टोक़ को प्रभावित करने वाला एक महत्वपूर्ण कारक है, और घर्षण का अस्तित्व लॉक नट के सामान्य संचालन का आधार है। जब लॉक नट काम कर रहा होता है, तो थ्रेड पीस के इलास्टिक रिस्टोरिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत संपर्क सतह पर दबाव और घर्षण होता है। बार-बार उपयोग के दौरान, खुरदरी स्थिति और संपर्क सतह के किनारों और कोनों को चक्रीय घर्षण की क्रिया के तहत जमीन और चिकना किया जाता है। घर्षण का गुणांक छोटा हो जाता है, जो बदले में अखरोट के अधिकतम बिना पेंच के टोक़ को कम कर देता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड इंदौरकप हेड स्क्रू, प्लम ब्लॉसम इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, नूरल्ड काउंटरसंक हेड वर्टिकल ग्रेन इंदौरइंदौररिवेट नट्स, फर्नीचर हार्डवेयर नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

आधा गोल सिर तांबा

मशीनीकृत एल्यूमिनियम इंदौरसाइन रिवेट्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।