उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कुशन हेक्सागोन स्क्रू कप हेड के साथ थोक बेलनाकार सिर विरोधी पर्ची बोल्ट फर्नीचर कार्यालय सहायक उपकरण हार्डवेयर एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4019समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-29 11:16:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर स्क्रू, फाइन पिच...

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना उत्तम है। यदि स्थापना विधि सही नहीं है, तो दबाव riveting के बाद riveting दृढ़ नहीं होगी। उदाहरण के लिए, हमारे एक ग्राहक ने बताया कि रिवेटिंग के बाद अखरोट गिर जाएगा। हमारे तकनीशियनों ने पाया कि कई ग्राहकों ने इसे हथौड़े या अन्य प्रभाव विधियों से मारा, क्योंकि इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना विधि दबाव का कारण बनेगी। कीलक नट का असमान बल राइविंग प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि इसे सतह पर दबाया गया है, लेकिन वास्तव में, कीलक नट के फूलों के दांत प्लेट के साथ बिल्कुल भी नहीं लगे होते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से रिवेट नहीं होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट को स्थापित करने के लिए, आपको विशेष इंस्टॉलेशन उपकरण का उपयोग करना चाहिए, या बस इसे एक प्रेस और स्टैम्पिंग उपकरण के साथ स्थापित करना चाहिए (आमतौर पर कारखानों में ये सरल उपकरण होंगे)।

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN186 स्क्रू, टी-शाफ्ट बोल्ट, कॉपर नट कॉलम, ओपन काउंटरसंक रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों समाधान।

इंदौरकप हेड एंटी-स्किड बोल्ट

पैड के साथ थोक बेलनाकार हेड सॉकेट सॉकेट स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।