उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक स्क्रू स्टेप स्क्रू का उत्पादन स्लॉटेड स्क्रू 3/4 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3815समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-28 06:39:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-पास knurled राउंड कॉपर पोस्ट, ...

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन टूल और उसकी एक इंस्टॉलेशन विधि एक असेंबली टूल और एक इंस्टॉलेशन विधि से संबंधित है, जिसमें एक प्रेसिंग सिलेंडर और एक टेंपर स्लीव शामिल है। पतला अंत का अधिकतम व्यास दबाने वाले सिलेंडर के गोलाकार सीधे छेद के आंतरिक व्यास से थोड़ा छोटा होता है, और पतला आस्तीन के निचले सिरे में स्थापित होने वाली शाफ्ट रिटेनिंग रिंग के शाफ्ट से मेल खाने वाली स्थिति संरचना होती है। विधि में निम्नलिखित शामिल हैं: शाफ्ट के एक छोर पर टेपर स्लीव रखें जहां शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को स्थापित किया जाना है और इसे अच्छी तरह से स्थिति दें, फिर शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को टेपर स्लीव के पतला छोर पर रखें, और अंत में नीचे दबाएं। शाफ्ट बनाने के लिए दबाव सिलेंडर शाफ्ट के लिए बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ स्थापित होने के लिए शंकु आस्तीन की शंक्वाकार सतह को नीचे स्लाइड करने के लिए रिटेनिंग रिंग का उपयोग करें, और अंत में शाफ्ट के खांचे में फंस जाएं। Yueluo को शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग खोलने की आवश्यकता नहीं है, जो ऑपरेशन बल और श्रम तीव्रता को कम करता है। ऑपरेशन विधि सरल है, संरचना सरल और विश्वसनीय है, लागत कम है, और इसे लोकप्रिय बनाना और उपयोग करना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पोम, सफेद जस्ता नट, समुद्री हार्डवेयर ताले, उच्च शक्ति वाले गाढ़े नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरकदम पेंच

गैर-मानक शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।