उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 एंगल कोड स्क्रू सॉकेट हेड एंगल स्क्रू एंगल कोड स्क्रू 5/8 1/2-13 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3778समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-14 06:33:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस मशरूम नेल अम्ब्रेला हेड एक...

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर इंदौरबेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

प्लास्टिक के हिस्सों जैसे छोटे सतह कठोरता वाले भागों के विरोधी ढीले बोल्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, यूलुओ एक वसंत वॉशर और वसंत वॉशर की स्थापना संरचना प्रदान करता है, जो सतह पर वसंत वॉशर की क्षति को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है भागों। और वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को पूरा करें। Yueluo द्वारा प्रदान किया गया तकनीकी समाधान एक स्प्रिंग वॉशर है, जिसमें वॉशर बॉडी पर कम से कम दो उभरे हुए पंजे के साथ वॉशर बॉडी शामिल है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

हीट ट्रीटमेंट तकनीक का उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, विशेष रूप से इसकी आंतरिक गुणवत्ता पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। इसलिए, उच्च-गुणवत्ता वाले उच्च-शक्ति वाले फास्टनरों का उत्पादन करने के लिए, उन्नत गर्मी उपचार तकनीक और उपकरण उपलब्ध होने चाहिए। 1. उच्च शक्ति फास्टनरों के गर्मी उपचार की स्थिति उच्च शक्ति फास्टनरों के 4 प्रदर्शन स्तर हैं, अर्थात् 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उच्च शक्ति वाले फास्टनरों के इन चार ग्रेडों को बुझाना और तड़का लगाना चाहिए। गर्मी उपचार और तड़के का उद्देश्य उत्पाद के निर्दिष्ट तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात को पूरा करने के लिए फास्टनरों के व्यापक यांत्रिक गुणों में सुधार करना है। इसलिए, शमन और तड़के की प्रक्रिया में कच्चे माल, भट्ठी के तापमान नियंत्रण, भट्ठी के वातावरण नियंत्रण, शमन माध्यम, गर्मी उपचार गुणवत्ता निरीक्षण और नियंत्रण आदि पर सख्त आवश्यकताएं हैं।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB5789 स्क्रू, 6 मिमी मिमी एलेवेटर इंदौरइंदौररिवेट नट्स, छेद के साथ टी-आकार के फ्लैट हेड पिन, मशीन क्रॉस बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

201 कोण कोड स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।