उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित छोटे काउंटरसंक सिर नंगे शरीर कीलक अखरोट 304 स्टेनलेस स्टील पुल मां पुल कीलक अखरोट एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3898समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-02 02:01:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इंजेक्शन-मोल्डेड कॉपर इंसर्ट, ट्रिम...

स्क्रू का उपयोग ज्यादातर प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण, जैसे प्लास्टिक प्रोफाइल एक्सट्रूडर, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन आदि में किया जाता है। स्क्रू और बैरल प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण के मुख्य घटक हैं। यह हीटिंग एक्सट्रूज़न प्लास्टिसाइजिंग का हिस्सा है। यह प्लास्टिक मशीनरी का मूल है। स्क्रू का व्यापक रूप से मशीनिंग केंद्रों, सीएनसी मशीनों, सीएनसी खराद, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, तार काटने की मशीन, पीसने वाली मशीन, मिलिंग मशीन, धीमी तार चलने, तेज तार चलने, पीसीबी ड्रिलिंग मशीन, उत्कीर्णन मशीन, उत्कीर्णन और मिलिंग मशीन, स्पार्क डिस्चार्ज में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। मशीन, टूथ बाइट मशीन, प्लानर, बड़े वर्टिकल लेथ गैन्ट्री मिलिंग आदि।

गैस्केट जुड़े हुए हिस्से और अखरोट के बीच के हिस्से को संदर्भित करता है, जो आम तौर पर एक सपाट धातु की अंगूठी होती है, जिसका उपयोग अखरोट से जुड़े हिस्से की सतह को खरोंच से बचाने और जुड़े हिस्से पर अखरोट के दबाव को फैलाने के लिए किया जाता है।

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 10 के साथ संसाधित किया जाता है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शीट मेटल रिवेटिंग पार्ट्स, कार्बन स्टील 8.8 स्क्रू, ब्रैकेट पीसी बोर्ड आइसोलेशन कॉलम, कार्बन स्टील कनेक्टिंग नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरनंगे शरीर कीलक अखरोट

अनुकूलित छोटे काउंटरसंक सिर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।