उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मल्टी-टूथ के-आकार वाले हेक्सागोनल हेक्स नट के साथ 304 गैल्वेनाइज्ड के-नट का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3628समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-29 22:42:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बिल्ट-इन एक्सपेंशन स्क्रू, ब्लैक ज...

वर्तमान में, लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्क्रू में ऐसा उपकरण नहीं दिया जाता है जो ढीला न हो, विशेष रूप से कुछ प्रमुख भागों में, यदि स्क्रू को ढीला किया जाता है, तो इससे भारी नुकसान होगा। वर्तमान स्थिति को दूर करने के लिए, पेंच को ढीला होने से रोकने के लिए पेंच पर कोई उपकरण नहीं है, जिससे भारी नुकसान हो सकता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड आंतरिक भाग ढीला नहीं होगा, और यह लोगों को रखरखाव की परेशानी से बचाएगा और दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान एक विशेष स्क्रू और नट बनाना है, स्क्रू पर स्टॉप ग्रूव सेट करना और फिर नट पर स्टॉप रॉड सेट करना है। स्क्रू को कसने के बाद, स्क्रू को ढीला होने से बचाने के लिए बैकस्टॉप रॉड को बैकस्टॉप ग्रूव में फंसने दें। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह सुनिश्चित करना है कि सेवा अवधि के दौरान शिकंजा ढीला नहीं होगा, दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा और रखरखाव दर को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को नीचे दिए गए चित्र और अवतार के साथ संयोजन के रूप में वर्णित किया गया है

वर्तमान में, ऑटोमोबाइल और मोटर कार के पुर्जों की रिवेटिंग में, विशेष रूप से वे हिस्से जिनमें कंपन होता है और जिन्हें बार-बार हिलने की आवश्यकता होती है, जैसे ऑटोमोबाइल स्टीयरिंग गियर, साधारण रिवेट्स और डबल-ड्रम रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इन दो उत्पादों की संरचना की सीमाओं के कारण, रिवेटिंग के बाद, उत्पाद में अपर्याप्त ताकत का दोष होता है और आसानी से ढीला और गिर जाता है, और इसे अलग नहीं किया जा सकता है और केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है, इस प्रकार गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करता है रिवेटेड उत्पाद।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

वर्तमान में, संचार उत्पादों की मांग में निरंतर वृद्धि के साथ, उपकरण निर्माताओं की उत्पादन क्षमता के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताओं को आगे रखा जाता है, साथ ही संचार उत्पादों की लागत, वजन और विश्वसनीयता की आवश्यकताएं भी अधिक होती हैं। और अधिक कठोर। उपकरण की स्थिति को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण को पूरा करने के लिए अक्सर पिन का उपयोग किया जाता है, और इसके निर्माण और संयोजन के लिए एक निश्चित लागत खर्च होती है। अतीत में, ऐसे भागों को धागे के रूप में इकट्ठा किया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि असेंबली की ऊंचाई निर्दिष्ट सीमा के भीतर है और ढीलेपन को रोकने के लिए, बार टर्निंग का उपयोग अक्सर थ्रेड्स और पोजिशनिंग स्टेप्स बनाने के लिए किया जाता है, और थ्रेड पिनिंग ग्लू का उपयोग असेंबली में किया जाता है, और मशीनिंग की लागत अपेक्षाकृत अधिक होती है। बड़ा, अधिक सामग्री अपशिष्ट। उपरोक्त कमियों के आधार पर, इस समस्या को बेहतर ढंग से हल करने के लिए, कुछ मौजूदा निर्माता इंटरफेरेंस फिट रिवेटिंग विधि का उपयोग करते हैं, जो सामग्री अपशिष्ट और एंटी-लूज़िंग की समस्या को हल करता है, लेकिन पिन होल का आंतरिक व्यास और बाहरी व्यास पिन का मिलान किया जाता है। मशीन की मशीनिंग सटीकता अपेक्षाकृत अधिक है। एक बार मिलान का आकार बर्दाश्त से बाहर हो जाने पर, दूसरे मिलान की आवश्यकता होती है, जो काम के घंटों को बर्बाद करता है और सुस्त समय को बढ़ाता है।

पिछली कला में, स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीनों में इलेक्ट्रिक स्क्रूड्रिवर सभी स्क्रू को अवशोषित करने के लिए चूषण विधि को अपनाते हैं। ऐसी संरचना अपेक्षाकृत जटिल है, और वायु सर्किट के डिजाइन पर विचार करने की आवश्यकता है, और सामग्री जाम होने की घटना होने की संभावना है, और इसे वायु सर्किट के कारण नहीं किया जा सकता है। डीप होल लॉकिंग स्क्रू से यूजर्स को काफी परेशानी होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, एएनएसआई हेक्सागोन निकला हुआ किनारा नट, टर्मिनल पोस्ट, शंक्वाकार वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान।

जस्ती

उत्पादन 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।