उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील शिकंजा पूर्ण पिरोया बाहरी षट्भुज शिकंजा स्टेनलेस स्टील षट्भुज शिकंजा 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3756समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-11 23:30:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB97.3 वॉशर, हेक्सागोनल बोल्ट, मशी...

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

पेंच एक पेंच को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो झुकाव वाले विमान के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है, वस्तुओं और भागों को धीरे-धीरे जकड़ने के लिए किसी वस्तु के गोलाकार घुमाव और घर्षण का उपयोग करता है। फास्टनरों के लिए एक पेंच एक सामान्य शब्द है। फास्टनरों का व्यापक रूप से मशीनरी, विद्युत उपकरणों और भवनों में उपयोग किया जाता है। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे धागे कहलाते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB869 एल्यूमीनियम इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, राउंड स्पेसर कॉलम, स्क्रू काउंटरसंक हेड बोल्ट, फ्लैट हेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके उत्पादों के लिए उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।