उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक क्रॉस recessed पैन सिर मशीन पेंच नायलॉन पेंच गोल सिर प्लास्टिक गोंद पेंच 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4000समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-06 13:44:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हेड स्क्रू, स्प्रिंग पिन कॉटर प...

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8 ग्रेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू की तरह, अक्सर 10B21 तार का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। कुछ संयोजन स्क्रू निर्माता 201 संयोजन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 54 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीसी बोर्ड रिवेट्स, ANSIB18.22.1A वाशर, 4.8 ग्रेड बाहरी षट्भुज शिकंजा, उच्च शक्ति वाले गोल नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड मशीन स्क्रू

थोक क्रॉस अवकाश


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।