उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकल मढ़वाया क्राउन स्क्रू कैबिनेट स्क्रू तीन संयोजन पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3751समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-07 13:56:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN316 हैंड-टाइटनिंग बोल्ट, एंटी-ल...

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

हालांकि, हालांकि मौजूदा पेंच वस्तुओं को जोड़ने और बन्धन के कार्य को पूरा कर सकते हैं, वे सभी को दबाने और ठीक करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए सिर द्वारा वस्तु के खिलाफ दबाया जाता है। हालांकि, सिर के छोटे आकार के कारण वस्तु को मजबूती से दबाना मुश्किल होता है। , इस कारण से, दबाव क्षेत्र को बढ़ाने के लिए केवल स्पेसर जोड़े जा सकते हैं। हालांकि, असेंबली प्रक्रिया में, गैसकेट के खिसकने का खतरा होता है, और इसे हाथ से सहारा देने की आवश्यकता होती है, जिससे स्थापना और उपयोग में असुविधा होती है; उसी समय, कभी-कभी दबाए जाने वाली वस्तु केवल पेंच के एक तरफ होती है, और पेंच के दूसरे हिस्से को दबाने की आवश्यकता नहीं होती है। इससे सामग्री की अनावश्यक बर्बादी होती है, और एक निश्चित स्थान भी घेरता है, जिससे अन्य घटकों की स्थापना में परेशानी होती है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अर्ध-गोलाकार सिर, सपाट सिर, अर्ध-खोखले कीलक, ठोस कीलक, काउंटरसंक हेड कीलक, इंदौरअंधा कीलक, खोखले कीलक होते हैं, जो आमतौर पर रिवेट किए गए भागों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, 8 मिमी से छोटे के लिए कोल्ड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है, और बड़े लोगों के लिए हॉट रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। लेकिन कुछ अपवाद भी हैं, जैसे थ्री-रिंग लॉक पर नेमप्लेट, जो कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट होता है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ। आपसी सहयोग प्राप्त करने के लिए अधिकांश मौजूदा रिवेट्स समग्र विरूपण से जुड़े हुए हैं। अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन में, अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन को ठीक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स का व्यास पतला होता है। यदि वे समग्र विरूपण द्वारा तय किए जाते हैं, तो वे झुकने और टूटने के लिए प्रवण होते हैं। और अन्य घटनाएं, कसने का प्रभाव अच्छा नहीं है या कोई कसने वाला प्रभाव नहीं है, जो घटकों को नुकसान पहुंचाता है, लागत बढ़ाता है, और समय और संसाधनों को बर्बाद करता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनरों के लिए एक कम कार्बन स्टील कीलक नट शामिल है, विशेष रूप से मशीनरी निर्माण, ऑटोमोबाइल, ट्रेनों, एयरोस्पेस, विमानन, जहाज निर्माण, निर्माण, पेट्रोलियम, कपड़ा के लिए उपयुक्त है। उपकरणों, फर्नीचर, बिजली के उपकरणों और अन्य उपकरणों का बन्धन कनेक्शन।

छुपा पेंच फास्टनर में एक वॉशर, एक स्क्रू और एक ढाल शामिल है, स्क्रू के एक छोर को एक अंत टोपी के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू वॉशर में प्रवेश करता है और अंत टोपी वॉशर पर समर्थित होती है, और ढाल स्क्रू के अंत को कवर करती है। टोपी परिधीय है और गैसकेट से जुड़ी है। जब उपयोग में हो, तो पहले वॉशर के माध्यम से स्क्रू को पास करें और फिर इसे जुड़े हुए टुकड़े के स्क्रू होल में चलाएं, और फिर स्क्रू के एंड कैप की बाहरी परिधि पर शील्ड को कवर करें और इसे वॉशर से कनेक्ट करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वेल्डिंग नट, इंदौरइंदौररिवेट नट्स, टाइटेनियम इनर बोल्ट, मैनिपुलेटर एडजस्टमेंट हैंडल और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरइंदौरमुकुट पेंच

कस्टम निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।