उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील फ्लैट पैड मेसन वॉशर फ्लैट वॉशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3751समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-31 01:22:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर वाशर, 202 स्टेनलेस स्टील स्क्रू,...

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 13 के साथ संसाधित किया जाता है।

चैनल स्टील के लिए टी-बोल्ट में आमतौर पर एक सिर और एक टांग शामिल होता है। टांग धागे के साथ प्रदान की जाती है। चैनल स्टील के लिए पारंपरिक टी-बोल्ट का उपयोग चैनल स्टील के लिए किया जाता है, और चैनल स्टील और बोल्ट दोनों स्टील से बने होते हैं। , दोनों बाहरी परिवेश के तापमान में परिवर्तन के कारण थर्मल विस्तार और संकुचन के लिए प्रवण हैं, और ढीले होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर कनेक्शन होते हैं।

(1) सतह के जंग, तेल के दाग, बोल्ट के छेद की दीवार पर गड़गड़ाहट, वेल्डिंग की चमक आदि को साफ किया जाना चाहिए। (2) संपर्क घर्षण सतह के उपचार के बाद, निर्दिष्ट एंटी-स्क्रैच गुणांक आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट में मिलान वाले नट और वाशर होने चाहिए, जिनका उपयोग मिलान के अनुसार किया जाना चाहिए और आपस में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। (3) जब उपचारित घटक की घर्षण सतह को स्थापित किया जाता है, तो इसे तेल, मिट्टी और अन्य विविध वस्तुओं से दागने की अनुमति नहीं होती है। (4) मॉड्यूल की घर्षण सतह को स्थापना के दौरान सूखा रखा जाना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं किया जाना चाहिए। (5) स्थापना से पहले कनेक्टेड स्टील प्लेट्स के विरूपण को कड़ाई से जांचें और ठीक करें। (6) बोल्ट के धागे को नुकसान से बचाने के लिए स्थापना के दौरान बोल्ट में हथौड़ा मारना मना है। (7) इलेक्ट्रिक रिंच, जिसका उपयोग के दौरान नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है, टोक़ की सटीकता सुनिश्चित करता है और सही कसने के क्रम में संचालित होता है। मुख्य सुरक्षा तकनीकी उपाय (1) समायोज्य रिंच के रिंच का आकार अखरोट के आकार के अनुरूप होना चाहिए, और आस्तीन को छोटे रिंच में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। उच्च ऊंचाई वाले काम के लिए एक मृत रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक समायोज्य रिंच का उपयोग करते समय, इसे जकड़ने के लिए एक रस्सी का उपयोग करें, और लोगों को अपनी सीट बेल्ट बांधनी चाहिए। (2) स्टील के घटकों के कनेक्टिंग बोल्ट को असेंबल करते समय, अपने हाथों को कनेक्टिंग सतह में डालना या स्क्रू होल को छूना सख्त मना है। बोल्स्टर को उठाते और रखते समय, आपकी अंगुलियों को बोल्स्टर के दोनों ओर रखा जाना चाहिए।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

घर्षण प्रकार इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: स्टील फ्रेम संरचनाओं के बीम और कॉलम कनेक्शन, ठोस वेब बीम कनेक्शन, औद्योगिक संयंत्रों में भारी शुल्क क्रेन बीम कनेक्शन, ब्रेकिंग सिस्टम और गतिशील भार वहन करने वाली महत्वपूर्ण संरचनाओं के लिए उपयुक्त। प्रेशर-बेयरिंग हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स: स्टैटिकली लोडेड स्ट्रक्चर्स में शीयर कनेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो थोड़ी मात्रा में स्लाइडिंग की अनुमति देता है या ऐसे सदस्यों में जो परोक्ष रूप से डायनेमिक लोड से लोड होते हैं। तन्यता इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट: जब बोल्ट तनाव में होते हैं, तो थकान शक्ति कम होती है। गतिशील भार की कार्रवाई के तहत, इसकी असर क्षमता 0.6P से अधिक नहीं है (पी बोल्ट की स्वीकार्य अक्षीय बल है)। इसलिए, यह केवल स्थिर भार के तहत उपयोग के लिए उपयुक्त है। जैसे कि दबाव वाले सदस्यों के निकला हुआ किनारा बट जोड़, टी-जोड़ आदि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, प्राकृतिक स्क्रू, बाहरी दाँतेदार आंतरिक दाँतेदार वाशर, ए-क्लास छोटे वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

फ्लैट पैड

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।