उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण धनुष और तीर कोर अखरोट तांबा भागों तांबा अखरोट विरोधी वक्र धनुष सहायक उपकरण यौगिक धनुष सहायक उपकरण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3634समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-04 11:31:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वाशर, नायलॉन क्रॉस बोल्ट, बोल्ट और ...

पेंच बाजार पर एक सामान्य प्रकार के फास्टनर हैं। यह एक प्रकार का फास्टनर है जिसमें एक सिर और एक पेंच होता है। इसे अपने उद्देश्य के अनुसार तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: मशीन स्क्रू, सेट स्क्रू और विशेष प्रयोजन स्क्रू। मशीन स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से एक निश्चित थ्रेडेड होल वाले हिस्से और थ्रू होल वाले हिस्से के बीच एक बन्धन कनेक्शन के लिए किया जाता है, बिना नट मिलान की आवश्यकता के (इस कनेक्शन फॉर्म को स्क्रू कनेक्शन कहा जाता है, जो एक वियोज्य कनेक्शन भी है; यह भी हो सकता है नट के साथ मिलान हो, इसका उपयोग दो भागों के बीच छेद के साथ तेजी से कनेक्शन के लिए किया जाता है।) सेट स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है। विशेष प्रयोजन के स्क्रू, जैसे कि आईबोल्ट, का उपयोग भागों को फहराने के लिए किया जाता है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग (बाद में रिटेनिंग रिंग के रूप में संदर्भित) एक बहुत ही सामान्य हिस्सा है और शाफ्ट भागों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। रिटेनिंग रिंग को दबाने के लिए मौजूदा समाधान है: रिटेनिंग रिंग स्लीव को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइडिंग सेक्शन में रखें, और फिर एक इंडेंटर का उपयोग करें, जिसका इनर होल व्यास शाफ्ट हेड के व्यास से बड़ा हो। खांचे में रिंग करें, और फिर शाफ्ट हेड के माध्यम से रिटेनिंग रिंग को खांचे में दबाएं। इंडेंटर को नीचे की ओर बढ़ने से रोकने के लिए रिटेनिंग रिंग को स्लॉट के साथ जोड़ा जाता है।

सुरक्षा पेंच में एक स्क्रू रॉड शामिल है, और इसमें विशेषता है: स्क्रू रॉड के दो सिरों को क्रमशः एक उपकरण चाकू को घुमाने के लिए पायदान के साथ प्रदान किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि पेंच के दोनों सिरों पर निशान प्रदान किए जाते हैं, ताकि जब पेंच उपयोग में हो, तो इसे बिना स्थापना के दोनों सिरों से कड़ा या ढीला किया जा सके। . स्थिति और संरचना की सीमा के कारण, जब स्थापना स्थान छोटा होता है या उपकरण चाकू नहीं डाला जा सकता है, तो ऑपरेटर के लिए दूसरे छोर से पेंच को सीधे कसने या ढीला करना सुविधाजनक होता है, जिससे स्थापना और जुदा करने की दक्षता में सुधार होता है, असेंबली समय बचाता है और असेंबली कठिनाई को कम करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फाइन पिच इंदौरहेक्स नट्स, ओपन रिवेट्स, नॉन-स्लिप लॉक नट्स, सिक्स-स्टार बैक्लाइट मशीन हैंडल स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

तांबे के टुकड़े

प्रसंस्करण धनुष और तीर कोर नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।