उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ब्लू जिंक सेमी-सर्कल हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड प्लस हार्ड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3987समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-26 11:02:35

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटा नायलॉन लॉक अखरोट, इंजीनियरिंग ...

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 7 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

बोल्ट के कई नाम हैं, और सभी के अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें बोल्ट कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। हालाँकि इतने सारे नाम हैं, लेकिन उन सभी का मतलब एक ही है, वे सभी बोल्ट हैं। बोल्ट फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। बोल्ट एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के तिरछे वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। [1] दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में बोल्ट अपरिहार्य हैं। बोल्ट को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। यह देखा जा सकता है कि बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। बोल्ट के अनुप्रयोग क्षेत्र में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत उत्पाद। जहाजों, वाहनों, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोगों में भी बोल्ट का उपयोग किया जाता है। वैसे भी कई जगहों पर बोल्ट का इस्तेमाल किया जाता है. विशेष रूप से डिजिटल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले सटीक बोल्ट। डीवीडी, कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के लिए लघु बोल्ट; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य बोल्ट; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, विमान, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे बोल्ट के साथ मिलकर किया जाता है। उद्योग में बोल्ट के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक पृथ्वी पर उद्योग है, बोल्ट का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा।

आमतौर पर विदेशों में उपयोग किए जाने वाले इंच धागे की कोड नाम और मानक संख्या मार्क कोड नाम देश और मानक संख्या टिप्पणियां बीएसडब्ल्यू मानक वायथ मोटे धागे की श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा ब्रिटिश मानक बीएस 84 इंच धागा 55 डिग्री बीएसएफ मानक वाईथ फाइन थ्रेड श्रृंखला के प्रोफाइल कोण के साथ, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद। एस अतिरिक्त सफेद। एस वैकल्पिक श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद व्हिटवर्थ प्रोफाइल के साथ गैर-मानक धागा संयुक्त राष्ट्र निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.1 इंच धागा 60 डिग्री प्रोफाइल कोण के साथ, आंतरिक और के साथ मानक प्रोफ़ाइल के साथ बाहरी धागे (चपटे या यादृच्छिक रूप से गोल) UNC मोटे धागा एकीकृत धागा UNF महीन धागा एकीकृत धागा UNEF सुपरफाइन धागा एकीकृत धागा UNS① विशेष श्रृंखला एकीकृत धागा UNR गोल चाप रूट निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा प्रोफ़ाइल कोण 60 ° इंच है थ्रेड, यूएनआर, यूएनआरसी, यूएनआरएफ, यूएनआरईएफ, यूएनआरएस आर्क रूट के साथ केवल आंतरिक धागे के बिना बाहरी धागे के लिए उपयोग किया जाता है यूएनआरसी आर्क रूट सी ओअर्स थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRF सर्कुलर रूट फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNREF सर्कुलर रूट अल्ट्रा फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRS सर्कुलर रूट स्पेशल सीरीज यूनिफाइड थ्रेड NPT② आमतौर पर पाइप थ्रेड के लिए उपयोग किया जाता है अमेरिकी मानक ANSI B1.20.1 प्रोफाइल कोण 60 ° इंच पाइप थ्रेड NPSC है पाइप फिटिंग सीधे पाइप एनपीटीआर पायलट कनेक्शन पतला पाइप एनपीएसएम यांत्रिक कनेक्शन सीधे पाइप एनपीएसएल लॉक नट सीधे पाइप एनपीएसएच नली कनेक्शन सीधे पाइप एनपीटीएफ सूखी सील मानक पतला पाइप धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.20.3 प्रकार I पीटीएफ-एसएई लघु सूखी सील लघु टेपर पाइप थ्रेड प्रकार II NPSF ड्राई सील स्टैंडर्ड फ्यूल ऑयल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड III टाइप NPS1 ड्राई सील स्टैंडर्ड जनरल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड IV टाइप ACME③ जनरल पर्पस ट्रैपेज़ॉइड थ्रेड अमेरिकन स्टैंडर्ड ANSI B1.5 इंच ड्राइव थ्रेड 29° प्रोफाइल एंगल के साथ आयाम और सहनशीलता सभी व्यास और मानक श्रृंखला के अलावा अन्य पिच संयोजनों की गणना उसी सूत्र का उपयोग करके की जाती है जैसे sta ndard श्रृंखला। मेरे देश का 60° शंक्वाकार पाइप धागा GB/T12716-1991 इसके बराबर है। ACME थ्रेड में दो प्रकार के मैचिंग ट्रैपेज़ॉइडल थ्रेड्स, सामान्य उद्देश्य और सेंटरिंग शामिल हैं, जिनमें से सामान्य प्रयोजन थ्रेड का प्रदर्शन मेरे देश के मानक GB/T5796-1986 में निर्दिष्ट ट्रैपोज़ाइडल थ्रेड के समान है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्रेशर रिवेट पिन, बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स, क्रॉस काउंटरसंक हेड और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

इंदौरआधा गोल सिर टैपिंग पेंच

थोक नीला जस्ता


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।