उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कीलक नट फ्लैट सिर knurled कीलक नट बिजली नियंत्रण कैबिनेट पेंच अखरोट 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3583समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-24 06:05:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 304 काउंटरसंक हेड स्क्रू नट, GB65 ...

मौजूदा शाफ्ट सर्किल का डिज़ाइन अपेक्षाकृत सरल है, और शाफ्ट ग्रूव में फिक्स करने के लिए सर्किल पर्याप्त तेज़ नहीं है। जब शाफ्ट सर्किल रेडियल प्रभाव भार की बार-बार कार्रवाई प्राप्त करता है, तो यह ढीला होने का खतरा होता है, जो सर्किल के उपयोग को प्रभावित करता है।

इंदौरबेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिइंदौरटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

कई ग्राहक पूछते हैं कि इंदौरइंदौररिवेट नट और इंदौरइंदौररिवेट नट में क्या अंतर है और इसका उपयोग कैसे करें? आइए यूलुओ के साथ इंदौरइंदौररिवेट नट और इंदौरइंदौररिवेट नट के बीच के अंतर पर एक नज़र डालें। सबसे पहले, उपस्थिति के मामले में, आप उपस्थिति में अंतर देख सकते हैं। उपस्थिति के संदर्भ में, इंदौरइंदौररिवेट नट और प्रेशर इंदौरइंदौररिवेट नट के बीच का अंतर अभी भी बहुत बड़ा है, लेकिन उनके मुख्य कार्य लगभग समान हैं। वे सभी पतली प्लेटों के लिए धागे प्रदान करते हैं, लेकिन स्थापना का तरीका अलग है। स्थापना की विधि अखरोट के उद्देश्य और उपयोग को काफी हद तक निर्धारित करती है। सबसे पहले, riveting अखरोट की स्थापना विधि riveting उपकरण का उपयोग करने के लिए riveting करने के लिए है, इसलिए यह उस जगह पर उपयोग के लिए उपयुक्त है जहां वर्ग ट्यूब और गोल ट्यूब के लिए riveting आसान नहीं है। इंदौरइंदौररिवेट नट इलेक्ट्रिक वेल्डिंग की कुछ कमियों को भी पूरा करता है, जैसे सौंदर्यशास्त्र, और ऐसी जगहें जिन्हें वेल्ड करना आसान नहीं है, जैसे कि पतली प्लेट।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

अखरोट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या पेंच के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है। चीनी नाम अखरोट विदेशी नाम क्रूनट उर्फ नट गुण और बोल्ट या स्क्रू कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातु मानक जीबी जर्मन मानक अंतरराष्ट्रीय मानक जापानी मानक अमेरिकी मानक सुविधाओं स्टील, स्टेनलेस स्टील, तांबा, मिश्र धातु की भूमिका को कसने के लिए एक साथ पेंच। आदि।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लाइंड होल इंदौररिवेटिंग नट्स, कार रिपेयर गेको स्क्रू, पैड के साथ राउंड कप स्क्रू, राउंड हेड स्टेनलेस स्टील राउंड नूरल्ड हैंड नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरफ्लैट नुकीले कीलक नट

अनुकूलित कीलक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।