उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक स्क्रू को संसाधित करना शिकंजा फ्लैट चरण शिकंजा एएएए 3/4 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3643समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-08 09:27:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB818 बोल्ट, 16582 ओपन राउंड हेड रिवे...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

वर्तमान उत्पादन प्रक्रिया में, सर्किल की आंतरिक दीवार मात्रात्मक रूप से और समान रूप से चिकनाई की जाती है, और फिर घूर्णन शाफ्ट को सर्किल में डाला जाता है, ताकि घूर्णन अक्ष सर्किल में घूम सके, जिससे सूर्य के छज्जा के रोटेशन फ़ंक्शन को महसूस किया जा सके। हालांकि, चूंकि घुमावदार शाफ्ट के साथ सर्किल कसकर फिट किया गया है, घूर्णन शाफ्ट की प्रविष्टि प्रक्रिया के दौरान, सर्कल के सामने के छोर आसानी से सर्कल के एक छोर पर उद्घाटन से दूसरे छोर पर उद्घाटन तक ग्रीस को आसानी से धक्का दे सकते हैं। वृत्ताकार, ताकि घूर्णन अक्ष और वृत्त की भीतरी दीवार आसानी से जुड़ जाए। उनके बीच बहुत कम या कोई ग्रीस नहीं बचा है, जिससे आसानी से शाफ्ट और सर्किल के बीच स्नेहन की कमी हो सकती है, और शाफ्ट और सर्किल के बीच शुष्क घर्षण हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप असामान्य शोर, कठिन संचालन जैसी समस्याओं की एक श्रृंखला होती है। और खराब स्थायित्व।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन नट्स की व्यावसायिक आपूर्ति, दो संयोजन हेक्सागोन हेड बोल्ट, फैक्ट्री निकला हुआ किनारा नट, अनुकूलित शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरनुकीला पेंच

गैर-मानक शिकंजा प्रसंस्करण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।