उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम आयरन नट केज नट केज नट फ्लोटिंग कैबिनेट स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3979समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-03 21:50:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फाइन बटन नट्स, बट स्क्रू, एल्युमिन...

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

मौजूदा बोल्ट जोड़े में आमतौर पर बोल्ट, नट और वाशर शामिल होते हैं, और उनकी विशिष्ट संरचनाएं और उपयोग के तरीके पारंपरिक रूप से ज्ञात और जीवन में आम हैं। यहां उनका विस्तार से वर्णन नहीं किया जाएगा। आप इंटरनेट पर बोल्ट जोड़े की खोज करके प्रासंगिक बोल्ट जोड़े पा सकते हैं। सूचना चित्र, साधारण बोल्ट जोड़ी की संरचना में मूल रूप से कोई संरचनात्मक सुधार नहीं है क्योंकि इसे फास्टनर के रूप में उपयोग किया गया था। साधारण बोल्ट जोड़े की उत्पादन आवश्यकताएं मूल सामग्री, संरचनात्मक ताकत और सटीकता की आवश्यकताएं हैं, जबकि कसने और विरोधी ढीली आवश्यकताएं प्रभाव की आवश्यकताएं मूल रूप से लोचदार वाशर का उपयोग करके कसने और विरोधी ढीली की समस्या को प्राप्त करने के लिए हैं, विरोधी - वाशर को ढीला करना या डबल नट्स का उपयोग करना।

एक्सल कार्ड एक प्रकार का होल-टू-होल मूवमेंट है जो एक स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित होता है और एक निश्चित घटक के रूप में उपयोग किया जाता है। इस प्रकार की रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा होता है। आवेदन संख्या 201621153710.9 में फीडिंग मैकेनिज्म, मैटेरियल डिस्ट्रीब्यूशन मैकेनिज्म, मटेरियल रिक्लेमिंग मैकेनिज्म और असेंबलिंग मैकेनिज्म सहित शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का खुलासा किया गया है। फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग मैकेनिज्म से जुड़ा है। रिक्लेमिंग मैकेनिज्म में रिक्लेमिंग टूल और रिक्लेमिंग टूल के मूवमेंट को चलाने के लिए एक सर्वो सिस्टम शामिल है। रिक्लेमिंग टूल के एक सिरे को सी-शेप ओपनिंग के साथ प्रदान किया गया है, और सी-शेप्ड ओपनिंग से जुड़ा एक चीरा प्रदान किया गया है। कोडांतरण तंत्र में लोड किए जाने वाले भागों को ठीक करने के लिए एक वाहक और एक टर्नटेबल शामिल है, और वाहक को टर्नटेबल पर रखा गया है। उपरोक्त शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस में, फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग पूरा करने के बाद, सामग्री वितरण तंत्र शाफ्ट कार्ड को एक निश्चित स्थिति के साथ एक निश्चित स्थिति में अलग करता है, और फिर निजी सर्वर शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और इसे इकट्ठा करने के लिए रिक्लेमिंग टूल चलाता है। विधानसभा तंत्र द्वारा पूर्व निर्धारित करने के लिए। फिटिंग पर। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, मैनुअल वर्कलोड छोटा होता है, दक्षता अधिक होती है, और श्रम की तीव्रता छोटी होती है। उसी समय, सी-आकार के उद्घाटन और रिक्लेमिंग टूल के अंत में कटआउट को प्रभावी ढंग से क्लैम्पिंग शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और असेंबली प्रक्रिया को अवशोषित करने के लिए एक लोचदार बल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिणामी जावक विरूपण बल बड़े बाहरी बल के कारण शाफ्ट कार्ड के प्लास्टिक विरूपण से बचा जाता है।

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। Yaoda के उत्पादन में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; इसे GB5783 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोन नट्स, 304 जीबी इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, डोम हेड बोल्ट, हॉट-डिप गैल्वेनाइज्ड स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरपिंजरा अखरोट

कस्टम शीट नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।