उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन गैल्वेनाइज्ड एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20 एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3602समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-02 11:49:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 18304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, फ्लैट वॉ...

पुल रिवेट्स, * ब्लाइंड रिवेट्स के रूप में चिह्नित, हुक के नियम के सिद्धांत पर आधारित हैं। पुल रिवेट्स के लिए विशेष उपकरण के साथ दो जोड़ों को जकड़ने के बाद, रिंग के आकार के कॉलर की धातु को निचोड़ा जाता है और उस बिंदु तक भर दिया जाता है जहां कई रिवेट्स होते हैं। कुंडलाकार खांचे के बोल्ट कॉलम के खांचे में, एक बन्धन विधि जो कॉलर और बोल्ट कॉलम को कसकर जोड़ती है। एक रिवेटिंग मशीन एक यांत्रिक उपकरण है जो बैचों में एक साथ रिवेट की गई वस्तुओं के लिए रिवेट्स का उपयोग करता है। रिवेटिंग मशीन मुख्य रूप से रोटेशन और दबाव द्वारा इकट्ठी की जाती है। रिवेटिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से उन अवसरों में किया जाता है जहां रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। सामान्य विनिर्देशों और मॉडलों में वायवीय, हाइड्रोलिक और इलेक्ट्रिक, सिंगल-हेड और डबल-हेड शामिल हैं।

हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटे नट्स के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

टी-बोल्ट का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और रक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी स्थिति और विरोधी शेडिंग प्रभावों के कारण उपयोग किया गया है। इसके संबंधित मानकों में टी-बोल्ट की सटीक स्थिति, एंटी-फॉलिंग ऑफ और आयामी स्थिरता के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं। इसके लिए आवश्यक है कि टी-बोल्ट टांग के एंटी-फॉल होल की स्थिति, आकार और आकार और स्थिति सहिष्णुता को एक निश्चित सीमा के भीतर नियंत्रित किया जाना चाहिए। इसलिए, एंटी-शेडिंग होल की प्रसंस्करण विधि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। चूंकि मशीनीकृत एंटी-शेडिंग छेद रॉड की स्थिति में स्थित है, इसलिए मिलिंग प्रसंस्करण दक्षता बहुत कम है, उत्पाद की लागत अधिक है, और एक बड़ी मशीनिंग त्रुटि है। जब पारंपरिक ड्रिलिंग का उपयोग किया जाता है, तो एंटी-शेडिंग होल आकार की स्थिरता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। निम्न दक्षता और आयामी अस्थिरता की उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले फास्टनर ढीलेपन की रोकथाम के तरीकों में आम तौर पर गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग समाधान और घर्षण-बढ़ते एंटी-लूज़िंग समाधान शामिल होते हैं। नॉन-रिमूवेबल एंटी-लूज़िंग स्कीम वियोज्य थ्रेडेड कनेक्शन को नॉन-डिटैचेबल थ्रेडेड कनेक्शन में बदलने के लिए वेल्डिंग, बॉन्डिंग या पंच पॉइंट रिवेटिंग का उपयोग करती है। गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग योजना में, थ्रेडेड फास्टनरों का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है और ऑपरेशन परेशानी भरा है। इसका उपयोग अक्सर कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में किया जाता है, जिसमें बिना डिसएस्पेशन के उच्च विरोधी ढीली प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। विरोधी ढीली योजना जो घर्षण बल को बढ़ाती है, विरोधी ढीलेपन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बोल्ट (पेंच) सिर और अखरोट के अंतिम चेहरे के घर्षण बल को बढ़ाने की विधि का उपयोग करती है। घर्षण को बढ़ाने वाला विरोधी ढीला समाधान अंतरिक्ष द्वारा सीमित नहीं है और इसे बार-बार अलग किया जा सकता है, लेकिन विश्वसनीयता खराब है। काम की एक निश्चित अवधि के बाद, कंपन और अन्य कारणों से विरोधी ढीला प्रभाव कम हो जाएगा।

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टन द्वारा बेचे गए गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, वाशर के साथ हेक्सागोनल एंटी-स्किड नट्स, पर्क्यूशन फ्लैट कैप Liuding GB867 एल्यूमीनियम इंदौरडोम हेड रिवेट्स, लोहे के फ्रेम चारपाई बिस्तर सामान और अधिक, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जस्ती

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।