उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्टेनलेस स्टील चम्फर्ड इनर हेक्सागोनल ड्रिल टेल स्क्रू सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू डोवेलटेल स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3936समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-02 09:47:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB860 ब्लैक सैडल इलास्टिक वॉशर, फुल थ...

पूर्व कला में कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपर्युक्त पृष्ठभूमि प्रौद्योगिकी में उठाई गई समस्याओं को हल करने के लिए एक अलग करने योग्य कीलक प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उपयोग करना आसान है, संचालित करना आसान है, और इसमें अच्छी स्थिरता है। , उच्च विश्वसनीयता।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

वर्तमान में, बिजली उद्योग में, टर्मिनलों के फिक्सिंग के लिए, अधिकांश टर्मिनलों को यू-आकार की क्लिप का उपयोग करके सीधे फिक्सिंग स्क्रू में बंद कर दिया जाता है। हालांकि, चूंकि संपर्क सतह अक्सर समतलता के स्तर तक नहीं पहुंच पाती है, इसलिए इसे लॉक करने में कठिनाई होगी, और इसमें लंबा समय लगेगा। ढीला और गिरना आसान। हालांकि स्प्रिंग क्लिप का उपयोग प्रभावी है, इसकी अपनी चौड़ाई के प्रभाव के कारण, स्प्रिंग क्लिप का उपयोग बहुत व्यापक नहीं है। उपयोगिता मॉडल की सामग्री Yueluo Guangdong Yueluo Hardware Industry Co., Ltd. का उद्देश्य U- आकार की क्लिप को ठीक करने के लिए एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाता है: एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड, स्क्रू रॉड और नट होते हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखली स्क्रू रॉड दोनों तरफ होती है। लंबे छेद क्रमशः प्रदान किए जाते हैं, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा में एक वसंत की व्यवस्था की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को प्लग के साथ प्रदान किया जाता है, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं। Yueluo द्वारा वर्णित वसंत मुक्त विस्तार राज्य में खोखले पेंच रॉड की लंबाई से कम नहीं है। Yueluo द्वारा वर्णित प्लग के दो पंखों के बीच की दूरी अखरोट के व्यास से अधिक है। Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को गोद लेता है, जो आसानी से U- आकार के क्लैंप के स्वचालित लॉकिंग का एहसास कर सकता है, और U- आकार के बीच निकट संपर्क सुनिश्चित करने के लिए U- आकार के क्लैंप की मोटाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। क्लैंप और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.5 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड लॉक नट्स, डबल इंटरनल टूथ आइसोलेशन कॉलम के साथ टाई रॉड, GB91 कॉटर पिन, रेसिपी रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील चम्फरिंग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।